Yeh rishta kya kehlata hai: अभीर लेगा अपनी मां की बेइज्जती का मंजरी से बदला, ये सब देख अभिमन्यु रह जाएगा हैरान
Advertisement
trendingNow11781236

Yeh rishta kya kehlata hai: अभीर लेगा अपनी मां की बेइज्जती का मंजरी से बदला, ये सब देख अभिमन्यु रह जाएगा हैरान

अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी के कलेश कभी खत्म नहीं हो सकते. अब शो में अभीर मंजरी से बदला लेता हुआ दिखाई देगा. ऐसे में अभिमन्यु अपने बेटे और मां के बीच पिसता हुआ नजर आएगा. 

Yeh rishta kya kehlata hai: अभीर लेगा अपनी मां की बेइज्जती का मंजरी से बदला, ये सब देख अभिमन्यु रह जाएगा हैरान

Yeh rishta kya kehlata hai: टेलीविजन की दुनिया में ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो की लिस्ट में शामिल है. वक्त बीतता जा रहा है लेकिन शो की कहानी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. इस शो के लगातार ट्विस्ट और टर्न इसे काफी रोमांचक बनाते हैं और लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचने में कामयब रहती हैं. दुनिया के सारे कलेश खत्म हो सकते हैं लेकिन अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी के कलेश कभी खत्म नहीं हो सकते. इस शो में अक्षरा का किरदार प्रणाली राठौड़ निभा रही हैं तो वहीं अभिमन्यु का किरदार हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं. दोनों को फैंस एक साथ काफी पसंद करते हैं लेकिन इस वक्त सीरियल में अपने बेटे को लेकर दोनें के बीच खिंचतान जारी है.

अक्षरा मंजरी के बीच छिड़ी जंग

शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कैसे मंजरी अक्षरा पर चिल्लाने लगती हैं और वो उससे सवाल पूछती है कि क्यों वो यहां बार-बार क्यों आ जाती है? जिसका जवाब अक्षरा देते हुए कहती हैं मैं यहां अभीर की जूते देने आई थी क्योंकि उसे नए जूते पहनने से दिक्कत होती है. इसका जवाब मंजरी देते हुए कहती है कि अभीर को नई चीजों की आदत डालेंगे तभी उसे आगे जाकर दिक्कत नहीं होगी. दोनों के बीच जूते को लेकर खूब बहस होती है. ऐसे में आरोही दोनों को शांत करवाने की कोशिश करती है और अक्षरा से जूते ले लेती है. तभी ये सारी बाते रुही सुन लेती है और जाकर अभीर को बताती है. जैसे ही अभीर को इस बात का पता चलता है कि उसकी मां उससे मिलने आई है तो वो भागता हुआ उससे मिलने के लिए जाता है लेकिन तब तक अक्षरा जा चुकी होती है.

अभीर ने मंजरी को सुनाया

अभीर को मंजरी पर काफी गुस्सा आता है और उससे कहता है कि आप गंदी हो, आपकी वजह से मेरी मम्मा यहां से चली गई मुझसे बिना मिले हुए. अभीर की ये बाते सुनकर घरवाले काफी हैरान हो जाते हैं. वो आगे कहता है आप लोग अच्छे हो इसलिए मैं यहां रह रहा हूं लेकिन आप लोगों ने मेरी मम्मा के साथ अच्छा नहीं किया है. अभीर का ये रुप देखकर अभिमन्यु हैरान हो जाता है वो उसे शांत कराने की कोशिश करता है और मंजरी की तरफ से माफी भी मांगता है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु अक्षरा को उसका बेटा लौटाएगा? क्या मंजरी को अपनी हरकतों का होगा पछतावा?

 

 

Trending news