गर्दा उड़ाने आया Redmi का 12 हजार रुपये वाला Tablet, फीचर्स और डिजाइन देख आप भी कहेंगे- WOW
Advertisement

गर्दा उड़ाने आया Redmi का 12 हजार रुपये वाला Tablet, फीचर्स और डिजाइन देख आप भी कहेंगे- WOW

Tablet Under 12K: Xiaomi ने भारत में कम कीमत वाला धाकड़ टैबलेट लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आती है. टैबलेट में तगड़ी बैटरी, बड़ी स्क्रीन और धांसू डिजाइन मिल रहा है. आइए जानते हैं Redmi Pad की कीमत (Redmi Pad Price In India) और फीचर्स...

 

गर्दा उड़ाने आया Redmi का 12 हजार रुपये वाला Tablet, फीचर्स और डिजाइन देख आप भी कहेंगे- WOW

Redmi Pad launched in India: Xiaomi ने अभी भारतीय बाजार में एक नए टैबलेट की घोषणा की है. कंपनी ने एक ऑनलाइन लॉन्च लाइवस्ट्रीम आयोजित किया जिसमें उसने Redmi Pad टैबलेट की घोषणा की. यह अपने प्राइज टैग के लिए कुछ उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ आता है. टैबलेट में तगड़ी बैटरी, बड़ी स्क्रीन और धांसू डिजाइन मिल रहा है. आइए जानते हैं Redmi Pad की कीमत (Redmi Pad Price In India) और फीचर्स...

Redmi Pad Price In India

Redmi Pad तीन रंग विकल्पों के साथ-साथ तीन स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है. इसमें एक 3GB + 64GB, 4GB + 128GB और एक 6GB + 128GB वैरिएंट शामिल है. बेस वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि 4GB मॉडल की कीमत 17,999 रुपये और फ्लैगशिप वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है. Xiaomi ने सभी तीन वेरिएंट पर ऑफर निकाला है. अब, 3GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये, 4GB + 128GB वर्जन की कीमत 14,999 रुपये है, अंत में 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 17,999 रुपये होगी. दिलचस्प बात यह है कि कंपनी Mi.com पर एक्सक्लूसिव बैंक ऑफर्स के जरिए अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट भी दे रही है. तो कीमत गिरकर 11,700 रुपये, 13,500 रुपये, या 15,300 रुपये हो गई है.

Redmi Pad Design

चीनी टेक दिग्गज ने नए रेडमी पैड के डिजाइन पर जोर दिया है. इसका वजन सिर्फ 465 ग्राम है, जो इसे Apple iPad Air जितना ही हल्का बनाता है. पीछे की तरफ, डिवाइस में पीछे की तरफ मेटल यूनिबॉडी डिजाइन है. रियर में टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर कैमरा मॉड्यूल भी है. Redmi Pad कई रंगों में उपलब्ध है, जैसे ग्रेफाइट ग्रे, मूनलाइट सिल्वर, मिंट ग्रीन विकल्प.

Redmi Pad Specifications

सामने एक बड़ा 10.6 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है जो 1 बिलियन से अधिक रंगों को प्रदर्शित कर सकता है. इस स्क्रीन में एडेप्टिव सिंक 90Hz रिफ्रेश रेट है और इसमें 2000 x 1200 पिक्सल का 2K रिजॉल्यूशन भी है. इस मॉडल में 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी है. स्क्रीन वाइडवाइन L1 सर्टिफिकेशन के साथ आती है जो सुनिश्चित करती है कि यूजर्स नेटफ्लिक्स जैसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उच्च रिजॉल्यूशन तक पहुंच प्राप्त कर सकें. यह एसजीएस आई प्रोटेक्शन और टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है.

Redmi Pad Camera

टैबलेट में एक 8 मेगापिक्सेल शूटर है, जिसमें कैमरा ऐप में एक इन बिल्ट डॉक्यूमेंट स्कैनर है, जबकि सामने वाले घरों में एक 8 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा भी है जिसमें विस्तृत 105 एफओवी है. ऑडियो के लिए, Redmi Pad में एक क्वाड कैमरा सेटअप है जो Dolby Atmos को भी सपोर्ट करता है. आधिकारिक नोटों के अनुसार, इसे अधिकांश तृतीय पक्ष कैपेसिटिव स्टाइलस और पेंसिल के साथ भी जोड़ा जा सकता है. 

Redmi Pad Battery

इसमें 8,000mAh का बड़ा बैटरी पैक है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. अन्य विशेषताओं में शामिल हैं, ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट, डुअल बैंड वाईफाई 5 कनेक्टिविटी, और एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news