Xiaomi स्मार्टफोन्स में चलेगा सबसे तेज 5G इंटरनेट, स्पीड देख के उड़ जाएंगे ग्राहकों के होश
Advertisement

Xiaomi स्मार्टफोन्स में चलेगा सबसे तेज 5G इंटरनेट, स्पीड देख के उड़ जाएंगे ग्राहकों के होश

5G Internet Speed: अगर आप Xiaomi स्मार्टफोन यूजर हैं तो अब जल्द ही आपको धुआंधार 5G एक्सपीरियंस मिलने वाला है, ऐसे में वीडियो कॉलिंग के साथ ही ऑडियो कॉलिंग का एक्सपीरियंस में बेमिसाल होने जा रहा है.

Xiaomi स्मार्टफोन्स में चलेगा सबसे तेज 5G इंटरनेट, स्पीड देख के उड़ जाएंगे ग्राहकों के होश

Xiaomi Smartphones: स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi India ने Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन यूजर्स के हाथों में बेहतरीन '5G Plus' नेटवर्क लाने के लिए भारती एयरटेल के साथ साझेदारी कर ली है जिसके तहत ग्राहक सभी श्रेणियों में सभी Xiaomi और Redmi 5G मॉडल पर बिना रुकावट वीडियो कॉलिंग, क्लाउड पर लैग फ्री गेमिंग और तेज़ डेटा अपलोड और डाउनलोड का एक्सपीरियंस ले सकते हैं. अल्ट्राफास्ट एयरटेल 5जी प्लस कनेक्टिविटी का आनंद लेने के लिए, ग्राहकों को केवल नेटवर्क सेटिंग्स में जाना होगा और अपने पसंदीदा नेटवर्क को एयरटेल 5जी में बदलना होगा. 

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, Xiaomi India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, अनुज शर्मा ने कहा, "Xiaomi India ने हमेशा जनता के लिए प्रौद्योगिकी को लोकतांत्रिक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे हमारे उपभोक्ताओं की जरूरतों को भविष्य में सुरक्षित किया जा सकता है. हमारा संपूर्ण 5G स्मार्टफोन पोर्टफोलियो हमें सक्षम बनाता है. उपभोक्ताओं को भारत भर में 5G सेवाओं का उपयोग करने के लिए. एयरटेल के साथ साझेदारी में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक की पेशकश करने की Xiaomi की क्षमता, हमारे उपभोक्ताओं को भारत में 5G क्रांति में सबसे आगे रहने की अनुमति देगी।"

आपको बता दें कि हाल ही में भारत में 5G सर्विस का ऐलान किया गया है और पिछले काफी समय से इसे लेकर ग्राहकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था. अब शाओमी स्मार्टफोन यूजर्स इस सर्विस का आनंद ले पाएंगे और हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले पाएंगे साथ ही बिना रुकावट के जबरदस्त तरीके से वीडियो कॉलिंग भी कर पाएंगे. 

Trending news