महिला ने गलती से बीच से मोड़ दिया Huawei का ये Smartphone! फिर हुआ कुछ ऐसा; देखकर उड़े होश
Advertisement

महिला ने गलती से बीच से मोड़ दिया Huawei का ये Smartphone! फिर हुआ कुछ ऐसा; देखकर उड़े होश

चीन में एक महिला ने गलती से Huawei Mate 50 को बीच से मोड़ दिया. लेकिन उसके बाद भी वो अच्छे से काम कर रहा था. महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी कार की डिक्की खोलती हुई दिखाई दे रही है, जिसमें उसका फोन पूरी तरह से मुड़ा हुआ है.

 

महिला ने गलती से बीच से मोड़ दिया Huawei का ये Smartphone! फिर हुआ कुछ ऐसा; देखकर उड़े होश

स्मार्टफोन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा हो गया है. कॉल करना हो, मैसेज करना हो या फिर कोई ऑफिस का काम. लेकिन जितने ज्यादा फीचर्स मिलते हैं, कीमत भी ज्यादा ही होती है. फोन को प्रोटेक्ट रखने के लिए हम केस और स्क्रीन प्रोटेक्टर का इस्तेमाल करते हैं. ताकि गिरने पर टूटे नहीं. लेकिन इससे भी बड़ी घटना हो जाए तो? चीन में एक महिला ने गलती से Huawei Mate 50 को बीच से मोड़ दिया. लेकिन उसके बाद भी वो अच्छे से काम कर रहा था. 

Huawei Mate 50 को बीच से किया बेंड

चीन में एक महिला ने गलती से अपने Huawei Mate 50 को आधा मोड़ दिया, लेकिन फोन अभी भी चालू था. महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी कार की डिक्की खोलती हुई दिखाई दे रही है, जिसमें उसका फोन पूरी तरह से मुड़ा हुआ है. फोन की स्क्रीन और फ्रेम टूट गए हैं, लेकिन फोन अभी भी काम कर रहा है.

वीडियो किया पोस्ट

डेजी को हैरानी हुई कि उसका Huawei Mate 50 आधा मोड़े जाने के बावजूद भी काम कर रहा था. उसने वीडियो में कहा, 'यह अभी भी बहुत सहज और प्रतिक्रियाशील है. हुआवेई वास्तव में अद्भुत है. मैं अब से केवल Huawei फोन खरीदूंगी.'

उसने बाद में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया कि वह अपना फोन हुआवेई सर्विस सेंटर में ले गई थी. फोन को केवल एक घंटे में ठीक कर दिया गया और उसे सही हालत में वापस कर दिया गया.

इतना हुआ खर्चा

डेजी ने बताया कि फोन की मरम्मत में केवल 1,308 युआन (14,937 रुपये) का खर्च आया, जिसमें बैटरी, स्क्रीन और फ्रेम को बदलना शामिल था. डेजी की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें कई लोगों ने हुआवेई की तारीफ की कि उन्होंने एक ऐसे फोन को बनाया है जो इतना टिकाऊ है. मेट 50 की स्थायित्व ने साबित कर दिया है कि यह एक अच्छी तरह से निर्मित फोन है जो सबसे कठिन परिस्थितियों का भी सामना कर सकता है.

Trending news