Flight हुई लेट तो महिला ने ChatGPT से कहा- 'Airline को गुस्से वाला मेल लिखो...' देखें क्या हुआ फिर
Advertisement
trendingNow11580046

Flight हुई लेट तो महिला ने ChatGPT से कहा- 'Airline को गुस्से वाला मेल लिखो...' देखें क्या हुआ फिर

एक महिला ने एआई बॉट का इस्तेमाल किया और उड़ान में छह घंटे की देरी के बाद एयरलाइन को 'पोलाइट लेकिन अग्रेसिव और फर्म' ईमेल लिखने का निर्देश दिया. 

Flight हुई लेट तो महिला ने ChatGPT से कहा- 'Airline को गुस्से वाला मेल लिखो...' देखें क्या हुआ फिर

ChatGPT को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था, तब से ही यह दुनिया भर में मशहूर हो चुका है. यह एक चैटबॉट है, जो हर रिक्वेस्ट का जवाब देता है. असाइनमेंट पर काम करने और ईमेल लिखने से लेकर आम तौर पर पूछे जाने वाले प्रश्नों को संबोधित करने तक, बॉट यह सब कर रहा है. अब एक नया मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने एआई बॉट का इस्तेमाल किया और उड़ान में छह घंटे की देरी के बाद एयरलाइन को 'पोलाइट लेकिन अग्रेसिव और फर्म' ईमेल लिखने का निर्देश दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cherie Luo (@cherie.brooke)

 

Viral हो रहा वीडियो

इंस्टाग्राम पर चेरी लुओ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें चैटबॉट द्वारा रचित त्वरित ईमेल दिखाया गया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'यह भविष्य है। कौन सी नौकरियां ChatGPT द्वारा प्रतिस्थापित की जाएंगी?'

लिखा जबरदस्त ईमेल

वीडियो टेक्स्ट इंसर्ट के साथ खुलता है, "हमारी उड़ान में छह घंटे की देरी हुई. मैंने चैटजीपीटी से एयरलाइन को एक ईमेल लिखने के लिए कहा.' यह तब महिला के अनुरोध को दर्शाता है. उसने ChatGPT से कहा, 'एयरलाइन को एक पोलाइट लेकिन अग्रेसिव ईमेल लिखें. हम जब हवाई अड्डे पर थे, तब बिना कोई अपडेट के फ्लाइट में 6 घंटे की देरी हुई. लाउंज में जाने के लिए हमें 3 घंटे से भी ज्यादा समय तक इंतजार करने के बाद भी एंट्री नहीं दी गई.'

उसके बाद AI बॉट ने चेरी लुओ की तरफ से ईमेल लिखना शुरू कर दिया. दिलचस्प बात यह है कि यह अनुरोध के हर पहलू को संबोधित करता है और एयरलाइन की उड़ान में देरी और यात्रियों की प्राथमिकताओं को संभालने में भविष्य में "सुधार" के लिए आशावाद व्यक्त करता है.लुओ ने क्लिप को दिसंबर में साझा किया था लेकिन वीडियो अब सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो रहा है. इसे 20 लाख से अधिक बार देखा गया और 54,000 से अधिक लाइक्स मिले.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news