WhatsApp पर आने वाला है सबसे धमाकेदार फीचर! ऐसे शेयर कर सकेंगे HD Photos, सारा काम होगा आसान
Advertisement

WhatsApp पर आने वाला है सबसे धमाकेदार फीचर! ऐसे शेयर कर सकेंगे HD Photos, सारा काम होगा आसान

WhatsApp New Feature: अब वॉट्सएप नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को iOS बीटा पर हाई क्वालिटी वाली तस्वीरें सेंड की अनुमति देगा. नई रिपोर्ट में खुलासा कर दिया गया है. आइए जानते हैं डिटेल में..

WhatsApp पर आने वाला है सबसे धमाकेदार फीचर! ऐसे शेयर कर सकेंगे HD Photos, सारा काम होगा आसान

WhatsApp New Feature: WhatsApp समय-समय पर नए फीचर्स लेकर आता है. इस साल भी कई फीचर्स आने वाले हैं, जो यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाएंगे. या यह कहें कि चैटिंग का अंदाज बदल रहा है. अब वॉट्सएप नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को iOS बीटा पर हाई क्वालिटी वाली तस्वीरें सेंड की अनुमति देगा. नई रिपोर्ट में खुलासा कर दिया गया है. आइए जानते हैं डिटेल में...

सेंड कर सकेंगे हाई क्वालिटी इमेज

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेटफॉर्म नए फीचर के लिए ड्राइंग एडिटर हेडर के अंदर एक नया एचडी बटन जोड़ने की योजना बना रहा है. बटन मेनू खोलेगा जो यूजर्स को इमेज की क्वालिटी को कॉन्फिगर करने की अनुमति देगा. हालांकि, सभी तस्वीरों के लिए डिफॉल्ट विकल्प हमेशा स्टेंडर्ड क्वालिटी रहेगी, इसलिए यूजर्स को हर बार अच्छी क्वालिटी के साथ नई तस्वीर भेजने के लिए एचडी विकल्प का चयन करना होगा. 

इससे पहले, यह बताया गया था कि नई सुविधा यूजर्स को उनकी मूल गुणवत्ता के साथ फोटो शेयर करने की अनुमति देगी, लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि यह ओरिजनल क्वालिटी को 90 प्रतिशत तक सीमित कर देगी. 

जल्द किया जाएगा रोलआउट

नया ऑप्शन इमेज डाइमेंशन को प्रिजर्व रखेगा, लेकिन हल्का कम्प्रेशन अभी भी लागू रहेगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि फोटो की क्वालिटी को प्रबंधित करने की क्षमता वर्तमान में जारी है और भविष्य में एप्लिकेशन के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है. जनवरी में यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा के लिए इस सुविधा पर काम कर रहा था, और अगले महीने, प्लेटफॉर्म कथित तौर पर डेस्कटॉप बीटा के लिए इस पर काम कर रहा है.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news