कम बजट में घूमना चाहते हैं लक्षद्वीप, यहां मिल रहा 10% डिस्काउंट; हाथ से जाने न दें ऑफर
Advertisement
trendingNow12058299

कम बजट में घूमना चाहते हैं लक्षद्वीप, यहां मिल रहा 10% डिस्काउंट; हाथ से जाने न दें ऑफर

Lakshadweep Travel Plan: अगर आप कम पैसों में लक्षद्वीप जाना चाहते हैं तो Paytm आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है. कंपनी लक्षद्वीप के लिए फ्लाइट टिकटों पर 10% की छूट दे रही है. आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. 

lakshadweep

Lakshadweep: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप की यात्रा की और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. यह तस्वीरें सामने आने के बाद से लक्षद्वीप को चर्चा बढ़ गई है. प्रधानमंत्री की यात्रा के बाद लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ लक्षद्वीप घूमने की योजना बना रहे हैं. लोग इंटरनेट पर लक्षद्वीप के बारे में सर्च कर रहे हैं और अपना ट्रिप प्लान कर रहे हैं. अगर आप कम पैसों में लक्षद्वीप जाना चाहते हैं तो Paytm आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है. कंपनी लक्षद्वीप के लिए फ्लाइट टिकटों पर 10% की छूट दे रही है. इसकी मदद से आप लक्षद्वीप के लिए सस्ते में फ्लाइट टिकट बुक सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. 

मिलेगा 10% का डिस्काउंट

लक्षद्वीप अपने शांत वातावरण और सुंदर आइलैंड्स के लिए फेमस है. अगर आप पेटीएम से लक्षद्वीप के लिए फ्लाइट टिकट बुक करते हैं तो टिकटों पर 10% तक की इंस्टैंट छूट पा सकते हैं. इस ऑफर का लाभ आप 'FLYLAKSHA' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करके उठा सकते हैं. Paytm दावा करता है कि लक्षद्वीप की यात्रा के लिए 50 गुना वृद्धि के बाद यह कदम उठाया गया है. 

लाभ

इसके अलावा Paytm फ्री कैन्सिलेशन की सुविधा भी प्रदान करेगी, जिससे यूजर्स बिना कैंसिलेशन शुल्क के अपनी यात्रा में बदलाव कर सकेंगे. अगाती द्वीप में लक्षद्वीप के एकमात्र हवाई अड्डे के लिए उड़ानें कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से प्राप्त की जा सकती हैं. एकमात्र एयर इंडिया ही लक्षद्वीप के लिए उड़ानें संचालित करती है.

Paytm यूजर्स प्रोमो कोड FLYLAKSHA के साथ फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 1500 रुपये तक का 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि, फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए न्यूनतम ऑर्डर वैल्यू 3000 रुपये है. यह ऑफर केवल लक्षद्वीप हवाई अड्डे के लिए मान्य है और एक कस्टमर महीने में एक बार इसका लाभ उठा सकता है.  

Trending news