Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका! अचानक बंद किए ये लोकप्रिय Plans, जानिए सबकुछ
Advertisement

Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका! अचानक बंद किए ये लोकप्रिय Plans, जानिए सबकुछ

Vi अपने यूजर्स को कई सारे आकर्षक प्लान्स ऑफर करता है जिनमें से कुछ बेहद लोकप्रिय पोस्टपेड प्लान्स को कंपनी ने चोरी-छुपे हटा दिया है और इसके पीछे की कोई वजह भी नहीं दी है. आइए जानते हैं कि ये कौनसे प्लान्स हैं आउए इनमें क्या फायदे दिये जा रहे हैं..

Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका! अचानक बंद किए ये लोकप्रिय Plans, जानिए सबकुछ

Vodafone Idea RedX Plans Removed: देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) का भी नाम आता है. इस कंपनी के यूजर्स कई ऐसे प्लान्स का फायदा उठाते हैं जो किफायती होते हैं और कम कीमत में कई सारे बेनिफिट्स ऑफर करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वीआई (Vi) ने अपने कुछ बेहद लोकप्रिय और जबरदस्त फायदों वाले पोस्टपेड प्लान्स, Vodafone Idea RedX Plans को अचानक, बिना किसी नोटिस के बंद कर दिया है. आइए डिटेल में जानते हैं कि ये प्लान्स कौनसे है, इनमें आपको क्या फायदे दिये जा रहे थे और जो लोग इन प्लान्स को फिलहाल यूज कर रहे हैं, उनपर कंपनी के इस कदम का क्या असर पड़ेगा.. 

Vodafone Idea ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने चोरी-छुपे, बिना कोई जानकारी या कारण के अपने लोकप्रिय पोस्टपेड प्लान्स, Vodafone Idea RedX Plans को बंद कर दिया है. बता दें कि इन प्लान्स को बंद करने के पीछे उनकी क्या वजह थी, इस बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं पता चल सका है. इस बदलाव को TelecomTalk द्वारा सबसे पहले नोटिस किया गया था. 

Vi ने अचानक बंद किए ये लोकप्रिय Plans

आइए अब जानते हैं कि जिन प्लान्स को बंद किया गया है, वो कौनसे हैं. Vodafone Idea RedX Plans की लिस्ट में जितने भी प्लान्स शामिल हैं, उन सभी की कीमत एक हजार रुपये से ज्यादा है. इस सूची में कुल तीन प्लान्स थे; फ्लैगशिप REDX Postpaid Plan की कीमत 1,099 रुपये थी और बाकी दोनों फैमिली पोस्टपेड प्लान्स 1,699 रुपये और 2,299 रुपये में लिए जा सकते थे. याद दिला दें कि इन प्लान्स को लेने में आपको छह महीने का एक लॉक-इन पीरियड भी फॉलो करना पड़ता है. 

अगर आप इनमें से किसी प्लान को इस्तेमाल कर रहे हैं तो परेशान न हों. TelecomTalk के हिसाब से कई RedX यूजर्स ने यह शिकायत की है कि उनके प्लान्स ऐप और वेबसाइट पर नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन फिलहाल कंपनी से इस बारे कोई अपडेट नहीं आया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news