Free VIP Sim Card: यूनीक फोन नंबर के लिए नहीं खर्च करनी पड़ेगी रकम, कंपनी भेजेगी सीधा आपके घर
Advertisement

Free VIP Sim Card: यूनीक फोन नंबर के लिए नहीं खर्च करनी पड़ेगी रकम, कंपनी भेजेगी सीधा आपके घर

Unique Number: सिम कार्ड खरीदना तो बेहद आसान है लेकिन वीआईपी नंबर खरीदना मुश्किल काम है क्योंकि इसमें आपको ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फ्री में भी आप वीआईपी सिम कार्ड खरीद सकते हैं. 

Free VIP Sim Card: यूनीक फोन नंबर के लिए नहीं खर्च करनी पड़ेगी रकम, कंपनी भेजेगी सीधा आपके घर

VIP Sim Booking: भारत में जब आप कोई सिम कार्ड खरीदने जाते हैं तो कोशिश करते हैं सिम कार्ड का नंबर काफी अलग और यूनीक हो क्योंकि फोन नंबर एक तरह से स्टेटस सिंबल की तरह काम करता है और लोग वीआईपी फोन नंबर रखना पसंद करते हैं. वीआईपी फोन नंबर वैसे तो मिल जाता है लेकिन इसके लिए आपको ₹1000 से लेकर ₹10000 तक खर्च करने पड़ सकते हैं. ऐसे में वीआईपी सिम कार्ड खरीदना कई लोगों के बजट से बाहर चला जाता है लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप अब फ्री में वीआईपी सिम कार्ड खरीद सकते हैं और साथ ही फ्री में ही इसकी होम डिलीवरी भी करवा सकते हैं.

अगर आपको यह बात मजाक लग रही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि यह असलियत है और एक टेलीकॉम कंपनी ऐसी है जो फ्री में वीआईपी सिम कार्ड ऑफर कर रही है और इसे कंपनी की वेबसाइट से ही बुक किया जा सकता है और सीधा अपने घर पर डिलीवर करवाया जा सकता है. अगर आप इस कंपनी और इस प्रोसेस के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सी कंपनी ऑफर कर रही है वीआईपी सिम कार्ड 

वोडाफोन आइडिया फ्री में VIP नंबर ऑफर कर रही है. इतना ही नहीं बल्कि कंपनी वीआईपी नंबर की फ्री होम डिलीवरी भी कर रही है. तो चलिए जान लेते हैं किस प्रोसेस के जरिए इसे परचेज कर सकते हैं. 

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप स्पेशल नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

Trending news