Vi का बड़ा धमाका! Unlimited कॉलिंग और डेटा के साथ Amazon और Disney Plus Hotstar सब्स्क्रिप्शन भी फ्री
Advertisement
trendingNow11436357

Vi का बड़ा धमाका! Unlimited कॉलिंग और डेटा के साथ Amazon और Disney Plus Hotstar सब्स्क्रिप्शन भी फ्री

Prepaid Recharge: Vi के प्लान्स में आप अगर अच्छे बेनिफिट्स चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि आज हम आपके लिए हाल ही में लॉन्च हुए कंपनी के तगड़े प्लान्स लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं. 

Vi का बड़ा धमाका! Unlimited कॉलिंग और डेटा के साथ Amazon और Disney Plus Hotstar सब्स्क्रिप्शन भी फ्री

Vi Recharge: vodafone-idea ने मार्केट में अपने नए रिचार्ज प्लान उतार दिए हैं. इन प्लान्स में मिलने वाला बेनिफिट इतना ज्यादा है कि ग्राहकों को पैसा वसूल वाली फीलिंग आएगी. ऐसे ही वोडाफोन आईडिया प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें इतने तगड़े बेनिफिट्स मिल रहे हैं कि आप इन्हें रिचार्ज करवाए बगैर रह ही नहीं पाएंगे.

401 रुपये का प्लान: इसमें यूजर्स को ऑल इंडिया अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही 50GB डेटा दिया जाता है साथ ही ऑनलाइन प्लान लेने पर 50GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है. इतना ही नहीं प्लान में यूजर्स को 3000 SMS महीने के हिसाबे से मिलते हैं वहीं 12 बजे से सुबह 6 बजे तक डेटा अनलिमिटेड इस्तेमाल किया जा सकता है. 

501 रुपये का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को सबसे पहले 90GB डेटा, 3000 मंथली SMS, और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. अगर आप डेटा इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो कोई टेंशन नहीं क्योंकि 200GB डेटा रोलओवर भी दिया जाता है. प्लान में 6 महीने का Amazon Prime, 12 महीने का डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल, Vi Movies & TV, Vi Games और हंगामा म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए ये ये परफेक्ट प्लान है. 

701 रुपये का प्लान: ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3000 SMS मिलते हैं. इसमें भी इसमें डेटा रोलओवर की सुविधा नहीं है. इसमें 501 रुपये वाले ही OTT बेनिफिट्स मिलेंगे. इसके साथ इस प्लान में 6 महीने का Amazon Prime, 12 महीने का डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल, Vi Movies & TV, Vi Games और हंगामा म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है.

1101 रुपये का प्लान: ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा और 3000 SMS के साथ आता है. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 6 डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

Trending news