Uber का नया फीचर ला देगा आपके चेहरे पर मुस्कान! इस तरह Airport पहुंचेंगे टाइम पर
Advertisement

Uber का नया फीचर ला देगा आपके चेहरे पर मुस्कान! इस तरह Airport पहुंचेंगे टाइम पर

Uber New Feature: नया फीचर राइडर्स को उनकी राइड को प्री-बुक करने में मदद करता है, साथ ही उनकी उबर ऐप पर पहले से भरी हुई तारीखों और समय के साथ सहायता की जाती है.

Uber का नया फीचर ला देगा आपके चेहरे पर मुस्कान! इस तरह Airport पहुंचेंगे टाइम पर

Uber New Feature: उबर (Uber) ने एक नया फीचर शुरू किया, जहां भारत में सवार अपनी हवाई यात्रा योजनाओं को ईमेल इंटिग्रेशन के माध्यम से प्लेटफॉर्म के साथ सिंक करने का विकल्प चुन सकते हैं. नया फीचर राइडर्स को उनकी राइड को प्री-बुक करने में मदद करता है, साथ ही उनकी उबर ऐप पर पहले से भरी हुई तारीखों और समय के साथ सहायता की जाती है, जो उनकी उड़ान के अनुरूप होती है, जो उन्हें अंतिम समय में ट्रिप बुक करने की परेशानी से बचाती है.

कंपनी ने एक बयान में कहा, नया फीचर एक ऑप्ट-इन है और सवारों को अपने ईमेल आईडी को अपने उबर ऐप के साथ सिंक करने की आवश्यकता होगी, ताकि वे इसे एक्सेस कर सकें. अन्य नए टूल में, उबर रिजर्व ट्रिप 90 दिन पहले तक बुक करने के लिए उपलब्ध होगी.

वक्त पर पहुंच सकेंगे एयरपोर्ट

राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म ने कहा, 'यह विस्तार हवाईअड्डे सहित राइड के लिए आरक्षण की बात आने पर बेहतर योजना बनाने की अनुमति देगा. इससे ड्राइवर पार्टनर्स को अपनी संभावित कमाई को लॉक करने और अपने समय की बेहतर योजना बनाने में सक्षम होने का अतिरिक्त लाभ भी मिलता है.' यात्रियों को हवाईअड्डे पर अपने समय का बेहतर उपयोग करने की अनुमति देने के लिए, उबर ऐप में अब स्टेप-बाय-स्टेप वेफाइंडिंग गाइड की सुविधा है, जो सवारों को गेट से उबर पिकअप जोन तक जाने में मदद करती है.

13 एयरपोर्ट पर हुआ शुरू

यह फीचर देश के 13 सबसे व्यस्त हवाईअड्डों पर शुरू किया जा रहा है. इसके अतिरिक्त, चुनिंदा हवाईअड्डों पर सवार अपने गेट से पिकअप जोन तक चलने का अनुमानित समय भी देखेंगे, जिससे उन्हें अपनी यात्रा की सटीक योजना बनाने में मदद मिलेगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news