Twitter पर मिला है ब्लू टिक तो समझो खुल गई किस्मत, अब घर बैठे मिलेंगे लाखों रुपये!
Advertisement
trendingNow11558664

Twitter पर मिला है ब्लू टिक तो समझो खुल गई किस्मत, अब घर बैठे मिलेंगे लाखों रुपये!

Twitter Income: टि्वटर ने अपने वेरीफाइड यूजर्स को भारी-भरकम कमाई करवाने की तैयारी कर ली है वह भी घर बैठे और इसके लिए कंपनी अपने यूजर्स से कोई भी काम नहीं करवाएगी.

Twitter पर मिला है ब्लू टिक तो समझो खुल गई किस्मत, अब घर बैठे मिलेंगे लाखों रुपये!

Twitter Money Earning: अगर आप ट्विटर यूजर है साथ ही साथ आपका टि्वटर अकाउंट वेरीफाई है या नहीं आपके पास ब्लूटिक वाला अकाउंट है तो मान कर चलिए कि अब बहुत जल्द आप ट्विटर से घर बैठे अच्छी खासी कमाई कर पाएंगे. ट्विटर आपको घर बैठे अच्छी इनकम जनरेट करने का मौका दे रहा है. खास बात यह है कि आपको इसके लिए अलग से कोई भी काम करने की जरूरत नहीं है.

मस्क ने कर दिया सबसे बड़ा ऐलान 

Elon Musk ने घोषणा कर दी है कि कंपनी कुछ कंटेंट क्रिएटर्स के साथ रेवेन्यू बांटेगी. दरअसल कंटेंट क्रिएटर्स के पोस्ट के साथ कंपनी ऐड लगाएगी और इस प्रक्रिया से जो भी कमाई होगी उस कमाई को कंटेंट क्रिएटर्स के साथ साझा किया जाएगा. आपको बता दें कि कमाई का यह जरिया बेहद ही दमदार है और इससे कंटेंट क्रिएटर्स को काफी बड़ा फायदा मिलेगा. इससे सबसे ज्यादा फायदा उन क्रिएटर्स को मिलेगा जिनके ज्यादा फॉलोअर्स है और उनकी पॉपुलैरिटी भी सबसे ज्यादा है.

आपको बता दें कि कंपनी यूट्यूब की तरह ही अपने कंटेंट क्रिएटर्स के साथ रेवेन्यू को साझा करने की तैयारी में है और इससे न सिर्फ कंपनी को फायदा होगा बल्कि इस पर एक्टिव कंटेंट क्रिएटर्स को भी काफी बड़ा फायदा मिलेगा. कंपनी के इस फैसले के बाद कंटेंट क्रिएटर्स भी काफी खुश होंगे. कंटेंट क्रिएटर्स को अलग से कुछ भी नहीं करना है बल्कि उनके पोस्ट के साथ बस कंपनी ऐड लगाएगी और इससे जो भी कमाई हासिल होगी उसमें से एक अच्छा खासा हिस्सा कंटेंट क्रिएटर्स के साथ साझा किया जाएगा जिससे उन्हें भी फायदा मिलेगा और कंपनी को भी फायदा मिलेगा.

Trending news