200 कर्मचारियों को निकालने के तुरंत बाद Twitter हुआ Down! Elon Musk ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

200 कर्मचारियों को निकालने के तुरंत बाद Twitter हुआ Down! Elon Musk ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिर ट्विटर को आउटेज का सामना करना पड़ा. कई ट्विटर यूजर्स का मानना है कि ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि एलन मस्क ने कई इंजीनियर्स को जॉब से निकाल दिया है. 

200 कर्मचारियों को निकालने के तुरंत बाद Twitter हुआ Down! Elon Musk ने दिया ऐसा रिएक्शन

Twitter फिर डाउन हो गया है. यह कोई नई बात नहीं है क्योंकि पिछले कुछ महीनों में ट्विटर को आउटेज का सामना करना पड़ रहा है. एलन मस्क के CEO और हजारों कर्मचारियों को बाहर करने के बाद यह परेशानी आ रही है. कल फिर ट्विटर को आउटेज का सामना करना पड़ा. कई ट्विटर यूजर्स का मानना है कि ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि एलन मस्क ने कई इंजीनियर्स को जॉब से निकाल दिया है. 

लोड नहीं हो रहा था ट्विटर

यूजर्स ने बताया कि साइट की टाइमलाइन वेब या मोबाइल ऐप पर लोड नहीं हो रही है. आउटेज मॉनिटर वेबसाइट डाउन डिटेक्टर के अनुसार, 56 प्रतिशत से अधिक लोगों ने एप्लिकेशन का उपयोग करते समय, 37 प्रतिशत ने वेबसाइट का उपयोग करते समय और 7 प्रतिशत ने सर्वर कनेक्शन के साथ समस्याओं की सूचना दी थी. यूएस, यूके, जापान और भारत सहित विभिन्न देशों के यूजर्स ने साइट के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करना शुरू कर दिया.

अपडेट: अब चल रहा बिल्कुल ठीक

ट्विटर अब बिल्कुल ठीक चल रहा है और सभी यूजर्स के लिए ठीक काम कर रहा है. 

लोगों को हुई परेशानी

अधिकांश यूजर्स के लिए, ऐप का उपयोग करते समय ट्विटर ने दिखाया 'क्या हो रहा है?'पिछले महीने, माइक्रोब्लॉगिंग साइट को भी वैश्विक आउटेज का सामना करना पड़ा था. हालांकि, कंपनी ने 'मुसीबत' को ठीक कर दिया जो कि कई आईओएस यूजर्स ने पहले अनुभव किया था. कंपनी ने अपने एटदरेट ट्विटर सपोर्ट अकाउंट से ट्वीट किया, 'रुकावट के लिए क्षमा करें! आईओएस यूजर् को पहले ट्विटर का उपयोग करने में कुछ परेशानी का अनुभव हो सकता है. अब चीजें सामान्य हो जानी चाहिए.'

ट्विटर में अब 2 हजार से कम कर्मचारी

अब तक, ट्विटर सपोर्ट की ओर से आउटेज के बारे में कोई शब्द नहीं आया है, लेकिन एलन मस्क के अधिग्रहण और व्यापक छंटनी के बाद से साइट तेजी से गड़बड़ हो गई है. ट्विटर पर अब कर्मचारियों की संख्या 7,500 से घटकर 2,000 से भी कम रह गई है.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news