TV में बम की तरह धमाका! जानिए कैसे होता है इतना भयानक ब्लास्ट जो ले सकता है जान
Advertisement

TV में बम की तरह धमाका! जानिए कैसे होता है इतना भयानक ब्लास्ट जो ले सकता है जान

TV Blast: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां पर टेलीविजन में ब्लास्ट हो गया है और इसकी वजह से एक लड़के की मौत हो गई है जबकि परिवार के कुछ सदस्य घायल हो गए.

TV में बम की तरह धमाका! जानिए कैसे होता है इतना भयानक ब्लास्ट जो ले सकता है जान

Blast in TV: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक एलईडी टीवी में विस्फोट के बाद एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. इस मामले के सामने आने के बाद हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है कि आखिर ये घटना हुई कैसे है. अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो बता दें कि ये धमाका टीवी में ही हुआ है. धमाका इतना तेज था कि घर की दीवार तक टूट गई है. इस घटना में ओमेंद्र नाम के किशोर की मौत हुई है. जिस समय ये घटना हुई उस समय वो घर में टीवी पर शो देख रहा था. इस घटना में ओमेंद्र की मां, साली और एक दोस्त घायल हो गए हैं. पुलिस ने कहा कि विस्फोट में कंक्रीट के स्लैब और दीवार का एक हिस्सा ढह गया, जिससे पड़ोसियों में दहशत फैल गई है. 

जानकारी के अनुसार यह धमाका इतना तेज था कि इससे घर की दीवारें तक टूट गई और उनमें बड़ी-बड़ी दरारें आ गई. धमाके की वजह से उस इलाके में रहने वाले लोगों को लगा कि कहीं सिलेंडर ब्लास्ट तो नहीं हुआ है लेकिन ऐसा नहीं था. 

एलईडी टीवी में हुआ था धमाका

जानकारी के अनुसार जिस टीवी में धमाका हुआ वह एलसीडी टीवी है. या एक बड़ा मामला है और लोग इस वजह से हैरान हैं क्योंकि टीवी में आमतौर पर धमाका नहीं होता है. 

यह हो सकती है वजह

ऐसा मानकर चला जा रहा है कि टीवी में जो धमाका हुआ है उसकी वजह पहले से मौजूद कोई फॉल्ट रहा होगा क्योंकि किसी भी एलसीडी टीवी में ना तो बैटरी होती है और ना ही कोई ऐसा पार्ट होता है जो फट जाए या उसमें कोई बड़ा धमाका हो जाए क्योंकि ऐसे मामले आम तौर पर स्मार्टफोन से ही जुड़े होते हैं और स्मार्ट फोन में ब्लास्ट की घटनाएं ही सामने आती है. यह मामला बेहद ही हैरान करने वाला था और इसके सामने आने के बाद लोगों में अब एक डर बैठ गया है कि कहीं उनके टीवी के साथ भी तो ऐसा कुछ नहीं हो जाए लेकिन हमेशा मानते हैं कि यह धमाका किसी अन्य कारण से भी हो सकता है जो आने वाले समय में पता चल जाएगा.

Trending news