3D Printer से घर बैठे कमाएं लाखों, किसी स्मार्टफोन की कीमत में खरीद सकते हैं इसे
Advertisement
trendingNow11397716

3D Printer से घर बैठे कमाएं लाखों, किसी स्मार्टफोन की कीमत में खरीद सकते हैं इसे

Earning By 3D Printer: अगर आप घर बैठे अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आज हम आपको 3D प्रिंटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस्तेमाल करने में आसान है और आप इससे घर बैठे कमाई शुरू कर सकते हैं.

Photo Credit: Amazon.in

3D Printer Online: आपने 3D प्रिंटर के बारे में जरूर सुना होगा इसका इस्तेमाल पहले इंडस्ट्रियल तौर पर किया जाता था लेकिन अब लोग इसे आसानी से खरीद सकते हैं और घर पर ही इसका इस्तेमाल करके 3D आइटम्स बना सकते हैं. मार्केट में उपलब्ध होने के बावजूद भी 3D प्रिंटर की कीमत काफी ज्यादा रहती है लेकिन अब आप चाहें तो इसे बेहद ही के फायदे कीमत पर खरीद सकते हैं और इसका इस्तेमाल करके हर महीने लाखों रुपए कमा सकते हैं. आपको बता दें कि ऑनलाइन मार्केट में यह ₹20000 से भी कम कीमत पर उपलब्ध हो चुका है और ग्राहक इसे खरीद कर घर ले जा सकते हैं और अपना छोटा मोटा बिजनेस स्टार्ट कर सकते हैं और लाखों में कमाई कर सकते हैं.

कौन सा है यह 3D प्रिंटर

जिस प्रिंटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Creality Ender 3 Pro DIY Printer with Removable Magnetic Bed 3D Printer है. या प्रिंटर अमेजॉन पर खरीददारी के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत सिर्फ ₹16999 है. अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि मार्केट में उपलब्ध यह एक के फायदे ऑप्शन है क्योंकि अन्य 3D प्रिंटर्स की कीमत 40000 से ₹100000 तक जाती है. ऐसे में आप अपने पर्सनल यूज़ के लिए अगर 3D प्रिंटर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता . इसे तकरीबन आधी कीमत में बेचा जा रहा है समय यह आपके लिए अच्छी दिन साबित हो सकती है.

क्या है इसकी खासियत

अगर बात करें खासियत की तो इस 3D प्रिंटर में आपको मैग्नेटिक प्लेटफार्म देखने को मिल जाता है जिसकी बदौलत आप कम प्रिंटिंग कॉस्ट में बेहतरीन प्रोडक्ट तैयार कर सकते हैं. इसमें आपको हाई क्वालिटी पावर सप्लाई मिलती है और इसकी हीटिंग भी बिल्कुल परफेक्ट होती है जिससे आपके मॉडल्स बेहतरीन तरीके से तैयार होते हैं. यह बेहद ही पोर्टेबल है और आसानी से आप इसे कहीं पर भी सेट कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं.

Trending news