सस्ते AC का लगा हुआ है ढेर! ग्राहकों को इतनी कम कीमत में फिर नहीं मिलेगा खरीदने का मौका
Advertisement
trendingNow11683870

सस्ते AC का लगा हुआ है ढेर! ग्राहकों को इतनी कम कीमत में फिर नहीं मिलेगा खरीदने का मौका

AC Price Drop: गर्मी का मौसम भारत में शुरू हो चुका है और आपको अभी से गर्मी सताने लगी है तो यहां पर आपको सबसे सस्ते एयर कंडीशनर्स मिल जाएंगे जिन्हें आप पूरे सीजन मजे से इस्तेमाल कर सकते हैं. 

सस्ते AC का लगा हुआ है ढेर! ग्राहकों को इतनी कम कीमत में फिर नहीं मिलेगा खरीदने का मौका

Cheapest Air Conditioner: Cheapest Split Air Conditioner:  अगर आप मार्केट में एक स्प्लिट एयर कंडीशनर खरीदने जाते हैं तो आपको मिनिमम 32,000 से 35,000 रुपये चुकाने ही पड़ते हैं. हालांकि इस रकम को चुकाने के बाद लोगों का बजट हिल जाता है और काफी परेशानी होती है. अगर आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है तो आज हम आपके लिए एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जो बेहद ही किफायती कीमत में एयर कंडीशनर ऑफर कर रही है. दरअसल ये वेबसाइट है अमेजन जो एक बेहतरीन एयर कंडीशनर बजट प्राइज में ऑफर कर रही है. अगर आपका भी बजट कम है और आप एक बेहतरीन ऑप्शन की तलाश करना चाहते आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये धांसू एयर कंडीशनर 

दरअसल हम बात कर रहे हैं AmazonBasics 1 Ton 3 Star Split Ac (White, Copper, Anti Corrosion Coating) की जो कि मार्केट का सबसे सस्ता स्प्लिट एयर कंडीशनर है. इस एयर कंडीशनर को खरीदना किसी विंडो एयर कंडीशनर को परचेज करने जैसा है. ऐसे में ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ता है. आपको बता दें कि इस एयर कंडीशनर की कीमत असल में 50,000 रुपये है लेकिन इस पर 47 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 26,990 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं जो एक किफायती अमाउंट है. इस रकम में आम तौर पर ग्राहकों को सिर्फ विंडो एयर कंडीशनर ही देखने को मिलते हैं लेकिन ये डील आपको उसी कीमत में एक बेहतरीन एयर कंडीशनर दिलवा सकती है. 

क्या है खासियत 

ये Split AC 1 टन की क्षमता के साथ आता है ऐसे में आपके रूम को कुछ ही मिनटों में कूल कर सकता है. ये एयर कंडीशनर non-inverter कम्प्रेसर से लैस है. इसमें 3 Star BEE रेटिंग दी जाती है, इसकी बदौलत एयर कंडीशनर काफी पावर की बचत कर सकता है. ये 3.56 परसेंट ज्यादा बिजली की बचत करने में पूरी तरह से सक्षम है. ये एयर कंडीशनर एक बड़े एरिया में एयर फ्लो ऑफर करता है जिसकी बदौलत दूर बैठे हुए लोगों को भी ठंडक मिल जाती है. इस एयर कंडीशनर में 100% कॉपर कंडेंसर मिल जाता है जो कूलिंग को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाने में सक्षम है. 

Trending news