EMI पर खरीद रहे हैं स्मार्टफोन तो अपनाएं ये जबरदस्त ट्रिक्स, बचत होगी सबसे ज्यादा
Advertisement
trendingNow11737578

EMI पर खरीद रहे हैं स्मार्टफोन तो अपनाएं ये जबरदस्त ट्रिक्स, बचत होगी सबसे ज्यादा

Smartphone Buying Tips: स्मार्टफोन पर अगर आपको तगड़ा डिस्काउंट चाहिए तो इसके लिए ये तरीका बेहद ही दमदार साबित हो सकता है और ये आपको अच्छी खासी बचत भी करवा सकता है.   

EMI पर खरीद रहे हैं स्मार्टफोन तो अपनाएं ये जबरदस्त ट्रिक्स, बचत होगी सबसे ज्यादा

Smartphone EMI Purchasing Tips: अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं और स्मार्टफोन की कीमत आपको ज्यादा लगती है तो या तो आप उसे खरीदने नहीं है और खरीदने भी हैं तो इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करते हैं. हालांकि अब आप चाहे तो महंगे स्मार्टफोन को भी तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. दरअसल एक ट्रिक ऐसी है जो आपको किसी भी स्मार्टफोन पर हजारों रुपए की बचत करवा सकती है और आज हम आपको उसे ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं.

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

जैसा कि हमने आपको बताया कि कई बार स्मार्टफोन महंगा होने पर आप इसे खरीदते नहीं है या फिर कुछ समय बाद खरीदने हैं जब आपका बजट तैयार हो जाता है लेकिन अब लोग ईएमआई पर भी स्मार्टफोन खरीदने लगे हैं जिसमें आपको हर महीने एक तरह काम चुकानी पड़ती है जो आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं.

आपको बता दें कि ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीद कर आप बंपर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और अगर स्मार्टफोन की रकम एक लाख रूपए है तो आप इसकी कीमत में ₹10000 तक की बचत कर सकते हैं. दरअसल स्मार्टफोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप 10 परसेंट तक डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. हालांकि इन ऑफर्स का लाभ आप कभी ले सकते हैं जब आपके पास उसे खास बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड होगा क्योंकि हर बैंक यह ऑफर नहीं देता है ऐसे में आप अगर मंथली इंस्टॉलमेंट पर स्मार्टफोन खरीद रहे हैं तो जिस कार्ड पर ऑफर दिया जा रहा है इस पर मंथली इंस्टॉलमेंट का ऑप्शन चुने इससे आप काफी ज्यादा बचत कर पाएंगे. अगर आप मंथली इंस्टॉलमेंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने हैं तो इससे आपको हर महीने भारी भरकम रकम छुपाने की टेंशन नहीं रहती साथ आपको डिस्काउंट भी मिल जाता है जो मंथली इंस्टॉलमेंट के ऊपर बैंक की तरफ से दिया जाता है एसएमएस आपको हर तरह का सपोर्ट दिया जा रहा है.

Trending news