10 हजार से कम में Smart LED TV! क्वॉलिटी ऐसी जो घर को मिनटों में बना देगी सिनेमाहॉल
Advertisement

10 हजार से कम में Smart LED TV! क्वॉलिटी ऐसी जो घर को मिनटों में बना देगी सिनेमाहॉल

Smart LED TV: 32 इंच का स्मार्ट एलइडी टीवी मार्केट में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग है क्योंकि यह के फायदे होता है और इसमें तकरीबन हर एक एक फीचर मिल जाता है जो आपके घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा देता है.

10 हजार से कम में Smart LED TV! क्वॉलिटी ऐसी जो घर को मिनटों में बना देगी सिनेमाहॉल

LED TV in Budget Range: भारत में स्मार्ट एलईडी टीवी की काफी ज्यादा डिमांड है क्योंकि लोग अब कुछ समय इस्तेमाल करने के बाद नया स्मार्ट टीवी लाना चाहते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि इनमें अपडेटेड फीचर्स दिए जाते हैं. अगर आप भी एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज मैं आपके लिए 32 इंच का एक ऐसा स्मार्ट एलइडी टीवी लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसमें एक से बढ़कर एक जोरदार फीचर्स भी दिए जाएंगे. दरअसल Facebook पर स्मार्ट एलइडी टीवी के सस्ते मॉडल्स को ऑफर किया जा रहा है और आज उन्हीं में से एक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने पैसे बचा सके और घर पर थिएटर जैसा एक्सपीरियंस हासिल कर सके.

Market Place पर है ऑफर 

दरअसल फेसबुक पर ऑनलाइन मार्केटप्लेस मौजूद है जिस पर कई सारे लोकल सेलर्स मौजूद है जो भारत में स्मार्ट एलईडी टीवी का प्रोडक्शन कर रहे हैं. अगर बात करें इनके स्मार्ट एलईडी टीवी की तो इसमें आपको हर तरह की रेंज देखने को मिलती है फिर चाहे वह वाईफाई वाला स्मार्ट एलइडी टीवी हो या डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला एलइडी टीवी. आपको मार्केट प्राइस से कम कीमत पर यहां पर सारे एलईडी टीवी मिल जाते हैं और इनमें गारंटी और वारंटी भी दी जाती है.

कितनी है 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत

अगर आप 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं और आप कब बजट ज्यादा नहीं है तो इसके लिए आपको ₹5000 से लेकर ₹6000 तक चुकाने पड़ेंगे. फीचर्स के हिसाब से इसकी कीमत कम या ज्यादा भी हो सकती है. यह देखने में हूबहू किसी ब्रांडेड टेलीविजन जैसे नजर आते हैं लेकिन इनकी एक बड़ी खूबी यह है कि लोकल मैन्युफैक्चर्ड होने की वजह से इनकी रिपेयरिंग काफी सस्ती रहती है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news