Diwali Lighting: कलरफुल रोशनी से जगमगा उठेगा पूरा घर, ये प्रोजेक्टर लाइट घर में लगाएगी चार चांद
trendingNow11406713

Diwali Lighting: कलरफुल रोशनी से जगमगा उठेगा पूरा घर, ये प्रोजेक्टर लाइट घर में लगाएगी चार चांद

Diwali Offer: दिवाली पर लोग अपने घर पर तरह-तरह की लाइटिंग करते हैं जिससे उनका घर जन्म का होता है लेकिन अब आपको ज्यादा तामझाम करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसी लाइट मार्केट में आ चुकी है जो अकेले ही कई लाइट्स पर भारी पड़ेगी.

Photo Credit: Flipkart.com

shower laser light: दिवाली पर अपने घर को सबसे बेहतरीन दिखाने के लिए लोग एक से बढ़कर एक लाइटिंग का इस्तेमाल करते हैं, दर्शन दिवाली के समय पर यह बेहद ही आम है और लाइटिंग से आपके घर में जान आ जाती है. हालांकि बहुत सारे लोग बिजी रहते हैं और उन्हें लाइटिंग लगाने का समय नहीं मिलता है और ऐसे में उन्हें आनन-फानन में कोई भी लाइट लगानी पड़ती है लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है. दरअसल मार्केट में एक ऐसी लाइट आ चुकी है जो अकेले ही कई लाइट्स पर भारी पड़ जाएगी.

कौन सी है यह लाइट

जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रहे हैं वह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और इस सेल ज्यादातर लोग शावर लाइट या फिर प्रोजेक्टर लाइट के नाम से जानते हैं. आपको बता दें कि प्रोजेक्टर लाइटिंग किसी प्रोजेक्टर की तरह दिखाई देती है जिसमें एक ही यूनिट रहता है जिसके आगे की तरफ से कलरफुल रोशनी निकलती है. इस रोशनी को कम या ज्यादा किया जा सकता है साथ ही साथ इसके पैटर्न को भी बदला जा सकता है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात करें इस लाइटिंग की कीमत की तो वैसे तो इसकी असल कीमत 1699 रुपए है लेकिन ग्राहक से सिर्फ ₹769 में खरीद सकते हैं क्योंकि दिवाली के मौके पर इस पर 54 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें कि यह लाइट तकरीबन 6:00 से 7:00 पैटर्न में आती है ऐसे में आप अपना पसंदीदा पैटर्न और लाइटिंग को चुन सकते हैं और अपने घर के बाहर या फिर घर के अंदर की तरफ इस प्रोजेक्टर लाइटिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं जो देखने में एकदम शानदार लगती है यहां तक कि आप चाहे तो इसे म्यूजिक के साथ भी सेंड किया जा सकता है.

Trending news