Samsung के 200MP वाले Smartphone में मिलेंगे ये 5 धांसू फीचर्स! जानते ही खरीदने का करेगा मन
Advertisement

Samsung के 200MP वाले Smartphone में मिलेंगे ये 5 धांसू फीचर्स! जानते ही खरीदने का करेगा मन

Samsung ने 1 फरवरी को Galaxy Unpacked Event में Galaxy S23 Series को लॉन्च किया. सीरीज में सबसे यूनिक Galaxy S23 Ultra है, जिसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं, जिससे यह सबसे टॉप एंड्रॉइड फोन साबित होता है. फोन में ऐसे 5 फीचर्स मिलते हैं, जो फोन को सबसे शानदार बनाते हैं. आइए जानते हैं...

 

Samsung के 200MP वाले Smartphone में मिलेंगे ये 5 धांसू फीचर्स! जानते ही खरीदने का करेगा मन

Samsung ने 1 फरवरी को Galaxy Unpacked Event में Galaxy S23 Series को लॉन्च कर दिया है. फोन के फीचर्स ने फैन्स का ध्यान आकर्षित कर दिया है. सीरीज में तीन मॉडल्स (Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra) को पेश किया गया है. तीनों मॉडल्स में सबसे यूनिक Galaxy S23 Ultra है, जिसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं, जिससे यह सबसे टॉप एंड्रॉइड फोन साबित होता है. फोन में ऐसे 5 फीचर्स मिलते हैं, जो फोन को सबसे शानदार बनाते हैं. आइए जानते हैं...

fallback

Snapdragon 8 Gen 2

Samsung Galaxy S23 Ultra में बाकी मॉडल्स की तरह Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है. सैमसंग और क्वालकॉम ने स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के एक ओवरक्लॉक्ड वर्जन का उपयोग करके एस23 अल्ट्रा को थोड़ा एडवांस देने के लिए टीम बनाई है. इस सहयोग का उद्देश्य एस23 अल्ट्रा को अपने एंड्रॉइड प्रतिस्पर्धियों के बीच एक प्रमुख के रूप में खड़ा करना है, विशेष रूप से बेंचमार्क स्कोर के मामले में. 

Gorilla Glass Victus 2

Gorilla Glass Victus 2 का उपयोग करने वाला यह पहला फोन है. जो डिवाइस के आगे और पीछे दोनों को कवर करता है. यह कठिन परिस्थिति में काम कर सकता है और बारिश में भी खराब नहीं होता है. यह गिरने पर भी डैमेज नहीं होगा. पानी में भी फोन खराब नहीं होगा. 

fallback

200MP कैमरा

Samsung Galaxy S23 Ultra में 200MP का कैमरा मिलता है. सैमसंग पहली बार किसी फोन में 200MP का कैमरा ला रहा है. जो मोबाइल फोटोग्राफी को बहुत आगे ले जाएगा. ISOCELL HP2 सेंसर की मदद से डिटेल्ड और क्लियर फोटो लेने में सक्षम होगा. यह शानदार लो-लाइट परफॉर्मेंस और बेहतर डायनामिक रेंज का वादा करता है. फोन में तीन लेंस (12MP, 50MP और 200MP) मिलते हैं, जिससे शानदार फोटो क्लिक की जा सकती हैं.

परफॉर्मेंस के मामले में सबसे बेस्ट

LPDDR5X रैम की बदौलत गैलेक्सी S23 सीरीज़ पहले से कहीं अधिक तेज़ और प्रतिक्रियाशील है. S23 Ultra बड़ी फ़ाइलों को S22 Ultra की तुलना में दोगुनी तेजी से खोल और सेव कर सकता है, जबकि संभावित रूप से कम बैटरी लाइफ भी लेता है.

नए कलर ने दिख रहा जबरदस्त

Samsung Galaxy S23 Ultra नए कलर्स में काफी शानदार लग रहा है. Samsung Galaxy S23 Ultra के साथ आपको नए कलर भी मिलेंगे: फैंटम ब्लैक, क्रीम, ग्रीन और लेवेंडर. अगर आप ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो आप ग्रेफाइट, लाइम, स्काई ब्लू और रेड सहित कई कलर ऑप्शन्स को प्राप्त कर सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news