Jio, Airtel या VI, कौन सी कंपनी देती है सबसे अच्छा 1 महीने का रिचार्ज प्लान?
Advertisement
trendingNow12348248

Jio, Airtel या VI, कौन सी कंपनी देती है सबसे अच्छा 1 महीने का रिचार्ज प्लान?

Reliance Jio Cheapest Plan: सबसे पहले जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए. इसके बाद एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी टैरिफ प्लान्स के दाम बढ़ा दिए. बढ़ोतरी के बाद कौन सी कंपनी 1 महीने के लिए सबसे अच्छा रिचार्ज प्लान दे रही है? आपको तीनों कंपनियों के टैरिफ प्लान्स के बताते हैं. 

Jio, Airtel या VI, कौन सी कंपनी देती है सबसे अच्छा 1 महीने का रिचार्ज प्लान?

Airtel, VI Cheapest Plan: हाल ही में देश की प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर दिया. सबसे पहले यूजर्स को जोर का इटका धीरे से देते हुए देश के जाने-माने उद्योगपति और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani की कंपनी Reliance Jio ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए. 3 जुलाई को कंपनी ने बड़ी बढ़ोतरी करते हुए टैरिफ को 12.5 फीसदी से लेकर 25 फीसदी तक महंग कर दिया था. इसकी देखा-दूनी देश की दूसरी टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने टैरिफ प्लान्स मंहगे कर दिए. बढ़ोतरी के बाद कौन सी कंपनी 1 महीने के लिए सबसे अच्छा रिचार्ज प्लान दे रही है? आपको तीनों कंपनियों के टैरिफ प्लान्स के बताते हैं. 

Jio का 1 महीने का रिचार्ज प्लान

सबसे पहले Reliance Industries के मालिक मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की करते हैं. इसी ने सबसे पहले रेट्स बढ़ाए थे. जियो का 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ एक रिचार्ज प्लान ऑफर करती है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 1 GB डेटा मिलता है. रोजाना 100 SMS और अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसकी कीमत 249 रुपये है. 

यह भी पढें - Jio के सबसे पॉपुलर प्लान को Mukesh Ambani ने दोबारा किया लॉन्च, यूजर्स को दिया ये बड़ा गिफ्ट

Airtel का 1 महीने का रिचार्ज प्लान

अब बात एयरटेल की करते हैं. एयरटेल का 28 दिनों वाला रिचार्च प्लान 299 रुपये में आता है. इसमें यूजर्स को रोजाना 1 GB डेटा, अनलिमिडेट कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं. 

यह भी पढें - Jio-Airtel के सबसे बढ़िया 5G डेटा बूस्टर प्लान, कम कीमत में धकाधक चलाइए अनलिमिटेड 5G इंटरनेट 

VI का 1 महीने का रिचार्ज प्लान

वोडाफोन-आइडिया के 28 दिनों वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 299 रुपये है. इसमें यूजर को 1 GB प्रतिदिन डेटा मिलता है. इसके साथ ही हर रोज 100 SMS और अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है.

Trending news