realme GT Neo 3T पर छप्परफाड़ Discount! कीमत से इतने कम में खरीद पाएंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन
Advertisement
trendingNow11489982

realme GT Neo 3T पर छप्परफाड़ Discount! कीमत से इतने कम में खरीद पाएंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन

Flipkart Discount: नया साल शुरू होने वाला है और ऐसे में Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स लेकर आया है. आपको बता दें कि GT Neo 3T पर कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है जिसका फायदा आपको भी मिल सकता है. 

realme GT Neo 3T पर छप्परफाड़ Discount! कीमत से इतने कम में खरीद पाएंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन

realme Smartphone Offer: realme GT Neo 3T एक बेहतरीन स्मार्टफोन है और जो भी ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं उनके लिए बेहतरीन मौक़ा है. आपको बता दें कि कि इस स्मार्टफोन के 128 GB, 6 GB RAM मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट का फायदा आप भी ले सकते हैं. फ्लिपकार्ट ये ऑफर दे रहा है. जो भी ग्राहक ये स्मार्टफोन खरीदते हैं उन्हें काफी बचत करने का मौक़ा मिलेगा. अगर आप भी इस ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

 
क्या है ऑफर और कितनी है कीमत 

अगर बात करें लिस्टेड प्राइज की तो ये ₹29,999 है हालांकि असल कीमत की बात की जाए तो ये ₹34,999 रुपये है लेकिन 14% के डिस्काउंट के बाद आपको इस स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में घर ले जा सकते हैं. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं और आपको अभी भी इस स्मार्टफोन की कीमत आपको ज्यादा लग रही है तो आपके लिए एक और ऑफर दिया जा रहा है जिसका फायदा अभी उठाया जा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का भी मिल रहा है लाभ 

जैसा कि हमने आपको बताया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत वेबसाइट पर 29,999 रुपये है, आप इस प्राइज पर भी स्मार्टफोन को घर ले जा सकते हैं लेकिन आपको अगर और भी कम कीमत चुकानी है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं. दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर आप 18500   रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है ऐसे में अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है तो आपके स्मार्टफोन की कीमत से ये रकम कम कर दी जाएगी.

Trending news