Samsung के लिए आफत बनकर आ रहा Realme का Foldable स्मार्टफोन! डिजाइन ने बना डाला दीवाना
Advertisement

Samsung के लिए आफत बनकर आ रहा Realme का Foldable स्मार्टफोन! डिजाइन ने बना डाला दीवाना

रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने एक ट्वीट पोस्ट किया. जहां उन्होंने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या वे रियलमी फ्लिप या रियलमी फोल्ड देखना चाहेंगे. इससे फोल्ड फोन के लॉन्च की ओर इशारा करता है.

Samsung के लिए आफत बनकर आ रहा Realme का Foldable स्मार्टफोन! डिजाइन ने बना डाला दीवाना

Foldable Smartphone Market में अभी सिर्फ Samsung Z Fold सीरीज ही है और यह एकमात्र राजा है. लेकिन यह ज्यादा लंबे समय तक नहीं रहने वाला है. OPPO के बाद अब Realme भी इंडियन मार्केट में फोल्डेबल डिवाइस को ला सकता है. रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने एक ट्वीट पोस्ट किया. जहां उन्होंने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या वे रियलमी फ्लिप या रियलमी फोल्ड देखना चाहेंगे. इससे फोल्ड फोन के लॉन्च की ओर इशारा करता है. इसके अलावा माधव सेठ ने कुछ भी नहीं बताया है. लेकिन निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि रियलमी का आगे का प्लान क्या है.

ट्वीट हुआ वायरल

माधव सेठ ने ट्विटर पर पूछा, 'आप आगे क्या चाहतें हैं #RealmeFlip या #RealmeFold?' बता दें, इससे पहले कंपनी ने फोल्ड फोन को टीज किया था. बता दें, नवंबर 2021 में फोन का स्कैच सामने आया था और कहा गया था कि 2022 में फोन को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. 

कई कंपनियां हैं रेस में

अब अफवाह है कि इस साल के अंत में कंपनी अपने पहले फोल्ड फोन को लॉन्च कर देगा. ओप्पो, वनप्लस और वीवो जिस तरह एक साथ फ्लिप और फोल्ड फोन लॉन्च करेगी, ठीक वैसे ही रियलमी भी करेगा. जैसा कि नाम से पता चलता है, Realme Flip और Realme Fold, Samsung Flip और Samsung Fold Z से संकेत ले सकते हैं, जो वर्तमान में राज कर रहे हैं.

रियलमी फोल्ड फोन के फीचर्स और डिजाइन का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह ओप्पो फाइंड एन2 और फाइंड एन2 फ्लिप जैसा हो सकता है. हालांकि, ये सिर्फ अटकलें हैं और अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बता दें, वनप्लस पहले ही खुलासा कर चुका है कि वो साल के अंत तक अपना फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर देगा. कंपनी ने वनप्लस वी फोल्ड और वी फ्लिप नामों को ट्रेडमार्क किया है, जो उनके पहले फोल्डेबल फोन के नाम होने की संभावना है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news