कॉल आने पर नहीं निकालना पड़ेगा जेब से फोन! Realme ला रहा धांसू साउंड वाले Earbuds, जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow11832542

कॉल आने पर नहीं निकालना पड़ेगा जेब से फोन! Realme ला रहा धांसू साउंड वाले Earbuds, जानिए फीचर्स

Realme ने पुष्टि कर दी है कि Realme Buds Air 5 को 23 अगस्त को इवेंट में पेश किया जाना है. Realme Buds Air 5 के फीचर्स सामने आ गए हैं. जानते हैं Realme Buds Air 5 में क्या खास मिलने वाला है....

कॉल आने पर नहीं निकालना पड़ेगा जेब से फोन! Realme ला रहा धांसू साउंड वाले Earbuds, जानिए फीचर्स

Realme भारत में 23 अगस्त को बड़ा इवेंट होस्ट करने जा रहा है, जहां वो Realme 11 5G और 11x 5G स्मार्टफोन के साथ Buds Air 5 Pro इयरबड्स को भी लॉन्च करेगा. अब कंपनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि Realme Buds Air 5 को भी इसी इवेंट में पेश किया जाना है. Realme Buds Air 5 के फीचर्स सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं Realme Buds Air 5 में क्या खास मिलने वाला है....

Realme Buds Air 5

लेटेस्ट रीयलमी बड्स एयर 5 में आपको बेहतर ऑडियो अनुभव की उम्मीद है, क्योंकि यह बड़े 12.4mm के साउंड ड्राइवर्स के साथ आ रहे हैं. साथ ही, इनमें मजबूत एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन भी होगा, जो 50db तक के शोर को रोक सकता है. इससे साउंड क्वालिटी और शानदार हो जाएगी. इन ईयरबड्स में 6 इनबिल्ट माइक्रोफोन भी शामिल होंगे, जो बैकग्राउंड शोर को कम करने में मदद करते हैं और आपके कॉल को स्पष्टता से प्रस्तुत करते हैं. इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी मिलेगा.

Realme Buds Air 5 Pro

वहीं बड्स एयर 5 प्रो में 11mm बेस ड्राइवर और 6mm ट्वीटर कॉम्बो है, जो बेहतर ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है. इसमें एआई तकनीक के साथ कॉल के दौरान शोर सप्रेशन और 50dB एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन भी है, जो आपको अपने म्यूजिक या कॉल पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है. इसके अतिरिक्त, ये ईयरबड स्पार्शियल ऑडियो और एलडीएसी कोडेक का समर्थन करते हैं, जो आपको एक अधिक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं.

Realme Buds Air 5 Pro एक दमदार बैटरी के साथ आएगा. जब आप केस और ईयरबड्स को जोड़ते हैं तो कुल 40 घंटे का उपयोग होता है. यह पानी का भी सामना कर सकता है. इसको इसी तरह से डिजाइन किया गया है. हल्की बारिश में इसको आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Trending news