UP के इस शहर में Voters को Free मिलेगी Rapido सर्विस, जानें कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं यूजर्स
Advertisement
trendingNow12219571

UP के इस शहर में Voters को Free मिलेगी Rapido सर्विस, जानें कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं यूजर्स

Rapido Free Ride: उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी. 16 मार्च को भारत निर्वाचन आयोग की घोषणा के अनुसार गाजियाबाद में संसदीय चुनाव दूसरे चरण में 26 अप्रैल को होंगे. 

UP के इस शहर में Voters को Free मिलेगी Rapido सर्विस, जानें कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं यूजर्स

Rapido Free Ride: गाजियाबाद उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से एक है. उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी. 16 मार्च को भारत निर्वाचन आयोग की घोषणा के अनुसार गाजियाबाद में संसदीय चुनाव दूसरे चरण में 26 अप्रैल को होंगे. चुनाव में मतदान करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंच पाएं इस बात का ध्यान रखते हुए राइड हेलिंग सर्विस Rapido ने Free राइड्स मुहैय्या करवाने का ऐलान कर दिया है. 

एक्स पर कंपनी ने किया ऐलान 

आपको बता दें कि Rapido ने X पर एक पोस्ट करते हुए ऐलान किया है कि गाजियाबाद में वोटर्स को फ्री राइड ऑफर की जाएंगी. कंपनी ने पोस्ट में लिखा है कि, "Aapki zimmedari, humaari sawaari. Chalo Ghaziabad vote daalne chalein."

 

इस्तेमाल करना पड़ेगा स्पेशल कोड 

गाजियाबाद में 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के दौरान Rapido की फ्री राइड लेने के लिए यूजर्स को स्पेशल कोड VOTENOW इस्तेमाल करना पड़ेगा. इस कोड से यूजर्स फ्री सर्विस का मजा ले सकते हैं और आराम से मतदान केंद्र तक पहुंच सकते हैं. 

उम्मीदवार

इस सीट से चुनाव लड़ने वाले प्रमुख उम्मीदवारों में भाजपा से अतुल गर्ग, कांग्रेस से डॉली शर्मा और बसपा से नंदकिशोर पुंढीर शामिल हैं.

2019 में गाजियाबाद लोकसभा सीट के विजेता

2019 के लोकसभा चुनाव में गाजियाबाद में बीजेपी के विजय कुमार सिंह ने 944,503 वोट हासिल कर बड़ी जीत हासिल की थी. 501,500 वोटों के भारी अंतर से उनकी जीत ने निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचित प्रतिनिधि के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि की. 2009 से गाजियाबाद की संसदीय सीट पर भाजपा का दबदबा रहा है. उस समय, राजनाथ सिंह, जो अब भारत के रक्षा मंत्री हैं, उसी निर्वाचन क्षेत्र से जीते थे.

TAGS

Trending news