Advertisement
trendingPhotos1505194
photoDetails1hindi

झूठी हैं iPhone से जुड़ी ये 5 बातें! आप भी इन्हें मानते आ रहे हैं तो आज ही जानें सच्चाई

iPhone Myth: अगर आप सालों से एक आईफोन यूजर हैं और आप आईफोन से जुड़ी हुई कुछ ऐसी बातों पर यकीन करते हैं जिनके बारे में सिर्फ आपने सुना है लेकिन ऐसा होता है या नहीं इस बारे में आपको कोई जानकारी नहीं है तो आज हम आपको उन्हीं बातों की सच्चाई बताने जा रहे हैं.

Even iPhone Battery Performs Very Poor Some Times

1/5
Even iPhone Battery Performs Very Poor Some Times

अगर आपको लगता है कि आईफोन में पूरा दिन चलने वाली बैटरी दी जाती है तो ऐसा नहीं है क्योंकि कुछ ही मॉडल्स ऐसे हैं जिनमें दमदार बैटरी है बाकी सभी मॉडल्स में बैटरी आम स्मार्टफोंस की तरह ही चलती है.

iPhone is Also Breakable

2/5
iPhone is Also Breakable

अगर आपको लगता है कि आईफोन मैं किसी तरह की समस्या नहीं आती है तो यह गलत है क्योंकि गिरने पर यह टूटता भी है और इसमें भी बाकी स्मार्टफोंस की तरह ही वॉल्यूम से लेकर डिस्प्ले तक की दिक्कत है आती रहती है ऐसे में यह फोन भी बाकियों की तरह ही है.

iPhone Has Good Camera But not The Best One

3/5
iPhone Has Good Camera But not The Best One

अगर आपको लगता है कि आईफोन दुनिया के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन कैमरे के साथ आता है यह बात गलत है क्योंकि आई फोन में कैमरा जरूर बेहतरीन होता है लेकिन कुछ सस्ते स्मार्टफोंस में भी इससे बेहतर कैमरा दिया जाता है और कैमरा के मामले में आईफोन पहले नंबर पर नहीं आता है.

iPhone Can Be Hacked Easily

4/5
iPhone Can Be Hacked Easily

अगर आपको लगता है कि आई फोन को हैक नहीं किया जा सकता है तो यह पूरी तरह से गलत है क्योंकि ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें आईफोन को हैकिंग का शिकार बनाया जा चुका है.

 

iPhone Also Hangs Like other Smartphones

5/5
iPhone Also Hangs Like other Smartphones

आपने यह जरूर सुना होगा कि आईफोन इतने बेहतरीन प्रोसेसर के साथ आते हैं कि वह कभी हैंग नहीं करते हैं जो काफी हद तक सच भी है लेकिन इस बात में पूरा सच नहीं है क्योंकि आईफ़ोन हैंग करते हैं और ऐसा कई बार होता है. एंड्राइड फोन की तुलना में आईफोन कम हैंग करता है लेकिन यूजर्स को इससे कोई भी शिकायत नहीं है ऐसे में आप को अगर लगता था कि आई फ़ोन हैंग नहीं करता है यह गलत है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़