Advertisement
photoDetails1hindi

Wifi को घर के इस हिस्से में रख दें, दूसरे मोहल्ले तक झन्नाटेदार स्पीड में चलने लगेगा इंटरनेट

Wifi Speed Booster: घर में अगर वाईफाई लगा हो लेकिन उसमें इंटरनेट की स्पीड स्लो आती हो तो कई बार आपको झुंझलाहट होती है क्योंकि इंटरनेट चल भी रहा होता है लेकिन ठीक तरह से आप इसका इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं और वीडियो देखने में या फिर फाइल्स डाउनलोड करने में काफी समय लग जाता है. ऐसा होना काफी आम है और आमतौर पर जिन लोगों ने वाईफाई घर पर लगवा रखा होता है उनके साथ ऐसी समस्या होती ही है. अगर आपके वाईफाई के साथ भी ऐसी दिक्कत आ रही है और आप इंटरनेट स्पीड को काफी हद तक बढ़ाना चाहते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप सिर्फ वाईफाई राउटर की लोकेशन बदलकर इसकी स्पीड बढ़ा सकते हैं.

 

ceiling is Also Good For Placing Wifi Router

1/5
ceiling is Also Good For Placing Wifi Router

अगर आपके घर की सीलिंग पर वाईफाई लगाने की जगह हो तो यहां पर भी आप बेहतरीन इंटरनेट कवरेज हासिल कर सकते हैं.

Hall is Also Best For Wifi Coverage

2/5
Hall is Also Best For Wifi Coverage

वाईफाई को हमेशा हॉल जैसे एरिया में ही लगाना चाहिए क्योंकि इससे कवरेज अच्छी मिलती है और बीच में कोई रुकावट भी नहीं रहती है.

Never Place Wifi Router on Table

3/5
Never Place Wifi Router on Table

कभी भी वाई-फाई के ऊपर कवर लगाकर इसे किसी टेबल पर नहीं रखना चाहिए इससे वाई फाई के सिग्नल प्रभावित होते हैं और आपको इंटरनेट की समस्या होती है.

Place Router Little Bit Higher

4/5
Place Router Little Bit Higher

अगर आप अपने घर के वाईफाई की स्पीड बढ़ाना चाहते हैं तो सबसे पहले वाईफाई को थोड़ी ऊंचाई पर लगाना चाहिए क्योंकि कुछ लोग इसे टेबल पर रख देते हैं लेकिन इससे इंटरनेट के सिग्नल प्रभावित होते हैं.

Home centre is the best place for wifi

5/5
Home centre is the best place for wifi

अगर बात करें सबसे अच्छी लोकेशन की तो आपको सबसे पहले घर के बीच वाले हिस्से में अपने वाईफाई को लगाना चाहिए क्योंकि इससे कवरेज चारों तरफ बेहतरीन तरीके से मिलती है और घर का हर हिस्सा वाई फाई की रेंज में आ जाता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़