Oppo का ये Smartphone दिलों पर करेगा राज, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; हर चीज में है लल्लनटॉप
Advertisement

Oppo का ये Smartphone दिलों पर करेगा राज, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; हर चीज में है लल्लनटॉप

OPPO बहुत जल्द तगड़ी बैटरी वाला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम OPPO A78 5G होगा. फोन काफी पतला और हल्का होगा. आइए जानते हैं OPPO A78 5G के बारे में सबकुछ...

 

Oppo का ये Smartphone दिलों पर करेगा राज, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; हर चीज में है लल्लनटॉप

OPPO ने इसी साल जून में एक 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसका नाम OPPO A77 5G है. यह फोन अभी भी चीन में एक्सक्यूजिव है. भारत में Oppo K10 5G मॉनिकर के साथ फोन का रिब्रांडेड वर्जन आया था. उम्मीद की जा रही है कि OPPO A78 5G जल्द ही एशियाई मार्केट में आएगा. OPPO A78 5G को इसी साल अक्टूबर में IMEI डेटाबेस और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन में खोजा गया था. नए डेवलपमेंट में फोन को सिंगापुर से सर्टिफिकेट मिला है. कंपनी OPPO A78 5G पर काम कर रही है और उम्मीद है इस महीने इसको पेश किया जा सकता है. आइए जानते हैं OPPO A78 5G के बारे में सबकुछ...

OPPO A78 5G Design

OPPO A78 5G का डिजाइन काफी लाइट है, साथ ही फोन काफी पतली बॉडी में आता है. लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन का वजन सिर्फ 180 ग्राम होगा और डाइमेंशन 163.8 x 75.04mm है. फोन ब्लूटूथ, एनएफसी, 5जी, एलटीई, वाईफाई और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस होगा.

OPPO A78 5G Battery

OPPO A78 5G में कई 5जी बैंड्स मिलेंगे. इसमें n5 / n7 / n38 / n44 / n66 5G बैंड शामिल है. वहीं डुअल-बैंड वाई-फाई को भी सपोर्ट करेगा. बैटरी की बात करें फोन में 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी, जिसमें 33W रैपिड चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. फोन ColorOS 13 पर चलेगा. सर्टिफिकेशन के जरिए पता चला है कि A78 5G ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. 

फोन के बारे में अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन लॉन्चिंग जैसे ही करीब आएगा तो फोन मके बारे में कई जानकारी सामने आ जाएगी. OPPO इस महीने कुछ एशियाई देशों में फोन की घोषणा कर सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news