लीक हुईं OPPO Reno 8 की तस्वीरें! देख फैन्स बोले- जरा तस्वीर से निकलके सामने आ..
Advertisement
trendingNow11256358

लीक हुईं OPPO Reno 8 की तस्वीरें! देख फैन्स बोले- जरा तस्वीर से निकलके सामने आ..

OPPO Reno 8 India: OPPO आने वाले दिनों में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, OPPO Reno 8 भारत में लॉन्च कर रहा है. इस सीरीज के एक मॉडल की तस्वीरें और फीचर्स लीक हो गए हैं, आइए जानते हैं..

 

Photo Credit: OPPO

OPPO Reno 8 Series Hands-On Images Leaked before Launch: अगर आप iOS नहीं एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के फैन हैं और मिड-रेंज में एक अच्छे ब्रांड का, कमाल के फीचर्स वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक जबरदस्त ऑप्शन है. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (OPPO) आने वाले दिनों में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, OPPO Reno 8 Series लॉन्च करने जा रहा है जिसमें OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro, दो स्मार्टफोन्स शामिल हैं. इस फोन की लॉन्च डेट तो आधिकारिक तौर पर सामने आ गई है लेकिन इसक फीचर्स और तस्वीरें लीक्स के जरिए ही सामने आई हैं. आइए जानते हैं कि इस सीरीज के फोन्स कैसे दिखेंगे (OPPO Reno 8 Series Design), इनकी कीमत (OPPO Reno 8 Series Price) कितनी हो सकती है और इनमें क्या फीचर्स (OPPO Reno 8 Series Specifications) दिए जा सकते हैं.. 

OPPO Reno 8 Series की Launch Date 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (OPPO) आने वाले दिनों में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, OPPO Reno 8 Series भारत में लॉन्च करने जा रही है. इस फोन सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स, OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro के बारे में आधिकारिक तौर पर इतनी ही जानकारी सामने आई है कि इन फोन्स को भारत में 18 जुलाई को शाम 6 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा. 

लीक हुईं OPPO Reno 8 की तस्वीरें 

लॉन्च से कुछ दिन पहले OPPO Reno 8 Series की तस्वीरें (OPPO Reno 8 Images) लीक हुई हैं. आपको बता दें कि टिप्स्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस स्मार्टफोन के एक मॉडल की कुछ हैंड्स-ऑन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों से यह पता चलता है कि OPPO Reno 8 के इस मॉडल का फ्रंट पैनल लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल स्लॉट के साथ आ सकता है और इसका पिछला हिस्सा एक ट्रिपल रीयर कैमरा मॉड्यूल के साथ लॉन्च किया जा सकता है. 

OPPO Reno 8 के Features 

आपको बता दें कि तस्वीरों के साथ यह भी पता चला है कि OPPO Reno 8 का यह मॉडल मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 SoC (Mediatek Dimensity 1300 SoC) पर काम कर सकता है. यइसमें आपको 80W का SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है और कंपनी का यह दावा है कि 11 मिनट में ये फोन 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है. इसमें दिए जाने वाले डुअल फ्लैगशिप इमेज सेंसर Sony के हो सकते हैं और कैमरा सेटअप में अल्ट्रा नाइट वीडियो फीचर भी दिया जा सकता है. 

OPPO Reno 8 का Price

अगर आप सोच रहे हैं कि इस स्मार्टफोन सीरीज के स्मार्टफोन को आप किस कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं तो हम आपको बता दें कि 18 जुलाई को लॉन्च होने वाले इस फोन की कीमत 30 हजार रुपये और 33 हजार रुपये के बीच हो सकती है. इस फोन को शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक, दो रंगों में फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news