OPPO F23 5G: मिड रेंज वाला धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स; जानिए कीमत
Advertisement

OPPO F23 5G: मिड रेंज वाला धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स; जानिए कीमत

OPPO ने हाल ही में भारत में F-Series का धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसका नाम OPPO F23 5G है. 25 हजार रुपये में लोगों को स्नैपड्रैगन 695 एसओसी मिल रहा है, जिससे वो काफी एक्साइटेड हैं. फोन में तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. आइए जानते हैं OPPO F23 5G के बारे में डिटेल में...

OPPO F23 5G: मिड रेंज वाला धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स; जानिए कीमत

OPPO F23 5G: OPPO ने हाल ही में भारत में F-Series का धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसका नाम OPPO F23 5G है, जिसके डिजाइन और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. 25 हजार रुपये में लोगों को स्नैपड्रैगन 695 एसओसी मिल रहा है, जिससे वो काफी एक्साइटेड हैं. फोन में तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. आइए जानते हैं OPPO F23 5G के बारे में डिटेल में...

fallback

OPPO F23 5G: Design
OPPO F23 5G का डिजाइन काफी सॉलिड है. यह अन्य फोन की तरह दिखता है. यह दो रंगों- कूल ब्लैक और बोल्ड गोल्ड में उपलब्ध है. लेकिन मेरे पास गोल्ड कलर है, जो काफी स्टाइलिश नजर आता है. पीछे से देखने में फोन मेटल की तरह लगता है, लेकिन वास्तव में प्लास्टिक है. आगे से देखें तो डिजाइन में कुछ नया देखने को नहीं मिलता है. यह पंच होल कटआउट के साथ आता है, जिसमें सेल्फी सेंसर है. नीचे की तरफ 3.5mm का ऑडियो जैक, टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है. राइट की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर मिलते हैं और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे है. यह पकड़ने में काफी लाइट और पतला फील देता है.

fallback

OPPO F23 5G: Display
OPPO F23 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच का डिस्प्ले मिलता है. इसका डिस्प्ले काफी शानदार है और धूप में भी स्क्रीन साफ नजर आती है. बड़ी स्क्रीन में OTT कंटेंट देखना मजेदार होगा. फोन अल्ट्रा साउंड फीचर के साथ आता है. 

OPPO F23 5G: Battery
OPPO F23 5G एक धमाकेदार बैटरी वाला स्मार्टफोन है. इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है. ओप्पो ने कहा कि उसने उपयोगकर्ताओं के लिए बैटरी जीवन बढ़ाने के लिए पूरे दिन एआई-पावर-सेविंग सॉल्यूशन के साथ 5-लेयर चार्जिंग सुरक्षा शामिल की है. OPPO का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर आपको OPPO F23 5G के साथ 39 घंटे की वॉयस कॉलिंग, 16 घंटे का यूट्यूब और 8.4 घंटे का गेमिंग मिलेगा. 

OPPO F23 5G: Camera
OPPO F23 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2-2MP का डेप्थ और माइक्रोलेंस मिलता है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी सेंसर मिलता है. कैमरा काफी शानदार फोटो क्लिक करता है. अगर आप डिसेंट कैमरा खरीदना चाहते हैं तो यह बेस्ट साबित होगा. 

fallback

OPPO F23 5G: खरीदें या नहीं
OPPO F23 5G एक अच्छा डिवाइस है. इसके बारे में सबसे अच्छी बात है कि यह तगड़ी बैटरी के साथ आता है और इसका कैमरा भी शानदार है. यह फोन उन लोगों के लिए हैं जो मिड रेंज में धमाकेदार फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं. इसमें एक अच्छा डिस्प्ले, अच्छा डिजाइन और शानदार साउंड भी है. 

Trending news