OpenAI ने 11 देशों में लॉन्च किया ChatGPT App! जानिए भारत लिस्ट में है या नहीं
Advertisement

OpenAI ने 11 देशों में लॉन्च किया ChatGPT App! जानिए भारत लिस्ट में है या नहीं

ChatGPT App 11 देशों में लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें यूएस, अल्बानिया, क्रोएशिया, फ्रांस, जर्मनी, आयरलैंड, जमैका, कोरिया, न्यूजीलैंड, निकारागुआ, नाइजीरिया और यूके शामिल हैं, सहित ऐप्पल ऐप स्टोर में चैटजीपीटी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

 

OpenAI ने 11 देशों में लॉन्च किया ChatGPT App! जानिए भारत लिस्ट में है या नहीं

OpenAI ने अपने iOS App की उपलब्धता का विस्तार और देशों में किया है. इसे पहले केवल अमेरिकी बाजार के लिए लॉन्च किया गया था. 11 देशों के यूजर्स, जिसमें यूएस, अल्बानिया, क्रोएशिया, फ्रांस, जर्मनी, आयरलैंड, जमैका, कोरिया, न्यूजीलैंड, निकारागुआ, नाइजीरिया और यूके शामिल हैं, सहित ऐप्पल ऐप स्टोर में चैटजीपीटी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

भारत में कब आएगा

आईओएस पर चैटजीपीटी अभी भारत में नहीं आया है. कंपनी ने कहा, हम आने वाले हफ्तों में और देशों और क्षेत्रों में रोल आउट करना जारी रखेंगे. कंपनी ने शेयर लिंक नामक एक नया फीचर पेश किया. यह फीचर यूजर्स को दूसरों के साथ चैटजीपीटी कन्वर्सेशन और शेयर करने की अनुमति देता है.

आने वाले हफ्तों में होगा विस्तार
ओपन एआई ने कहा, आपके शेयर किए गए लिंक के प्राप्तकर्ता या तो कन्वर्सेशन देख सकते हैं या थ्रेड को जारी रखने के लिए इसे अपनी चैट में कॉपी कर सकते हैं. यह फीचर वर्तमान में अल्फा में टेस्टर के एक छोटे ग्रुप के लिए शुरू की जा रही है, आने वाले सप्ताहों में सभी यूजर्स तक इसका विस्तार करने की योजना है.

माइक्रोसॉफ्ट समर्थित कंपनी ने बिंग के साथ भुगतान किए गए यूजर्स के लिए वर्तमान में बीटा में ब्राउजिंग फीचर को भी इंटिग्रेट किया. चैटजीपीटी यूजर्स आईओएस पर चैट हिस्ट्री को डिसेबल भी कर सकते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news