OnePlus 12 सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार, जानें इस बार क्या ऑफर कर रही कंपनी
Advertisement
trendingNow12050068

OnePlus 12 सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार, जानें इस बार क्या ऑफर कर रही कंपनी

OnePlus 12 India Launh: वनप्लस 12 स्मार्टफोन को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. पिछले महीने यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हो चुका है. अब ये डिवाइस भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. 23 जनवरी को ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं. 

OnePlus 12

OnePlus 12 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यूजर्स इस फोन को लेकर काफी उत्साहित हैं.  पिछले महीने यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हो चुके हैं. अब ये डिवाइस भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. 23 जनवरी को ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है. हालांकि भारत में फोन की आधिकारिक कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि बेस वेरिएंट की कीमत 60,000 रुपये से कम हो सकती है.

OnePlus 12 के लॉन्च से पहले फोन के बारे में कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच इसके फीचर्स चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

Snapdragon 8 Gen 3 processor

जानकारी के मुताबिक वनप्लस 12 क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 से लैस होगा. यह अत्याधुनिक चिपसेट वन-डिवाइस एआई को सपोर्ट करता है, जिससे एआई संबंधित कार्यों को करने के लिए स्पीड मिलती है. 

4,500 Nits Peak Brightness

वनप्लस 12 में 6.82 इंच का QHD+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो LTPO AMOLED पैनल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी.  साथ ही फोन की पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक पहुंचती है, जो इसे बाजार के कई अन्य स्मार्टफोन की तुलना में अधिक चमकदार बनाती है. यह हाई ब्राइटनेस लेवल फोन के बाहरी उपयोग खासकर तेज धूप में इस्तेमाल करने के लिए फायदेमंद है. फोन की डिस्प्ले Dolby Vision, 10-बिट कलर डेप्थ और ProXDR को सपोर्ट करती है, जो फोन में बेस्ट डिस्प्ले में से एक होने का प्रमाण है.

चार्जिंग के मामले में भी वनप्लस 12 सबसे आगे है. फोन 50W वायरलेस चार्जिंग और 100W वायर्ड को सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा है कि वायर से चार्ज करते समय केवल 26 मिनट में 0 से 100% तक बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी. 5,400 mAh की बैटरी के साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. 

वनप्लस 12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें Sony LYT-808 और OIS के साथ 50MP का मेन कैमरा, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64MP का पेरिस्कोप कैमरा और 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है. Hasselblad कलर कैलिब्रेशन के साथ 8K रिजॉल्यूशन तक वीडियो रिकॉर्डिंग का भी मजा ले सकते हैं. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया जाता है. 

Trending news