OnePlus 12 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए सारी डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11948932

OnePlus 12 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए सारी डिटेल्स

आज, वनप्लस ने फोन के कैमरा सिस्टम के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया है, यह पुष्टि करते हुए कि इसमें 64-मेगापिक्सल पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा भी होगा.

OnePlus 12 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए सारी डिटेल्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस जल्द ही अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 12 लॉन्च करने की योजना बना रहा है. कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि फोन में प्राथमिक कैमरे के रूप में नवीनतम सोनी लिटिया लेंस होगा. आज, वनप्लस ने फोन के कैमरा सिस्टम के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया है, यह पुष्टि करते हुए कि इसमें 64-मेगापिक्सल पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा भी होगा.

वनप्लस 12 में आने वाला पेरिस्कोप जूम कैमरा कथित तौर पर एक ओमनीविज़न OV64B सेंसर का उपयोग करेगा. यह सेंसर 3x ऑप्टिकल ज़ूम प्रदान करेगा, जो दूर की वस्तुओं को करीब से देखने के लिए पर्याप्त है. वनप्लस ने वनप्लस 12 के पेरिस्कोप ज़ूम कैमरे से ली गई कुछ नमूना तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों से पता चलता है कि कैमरा कम रोशनी की स्थिति में भी काफी डिटेल कैप्चर कर सकता है.

OnePlus 12 Camera

वनप्लस 12, वनप्लस का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन, कई शक्तिशाली हार्डवेयर सुविधाओं से लैस होने की उम्मीद है. इसमें एक 53-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, एक घुमावदार किनारों वाला 2K OLED डिस्प्ले, और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC होगा.

OnePlus 12 Battery

वनप्लस 12 में 5,400mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जिसे 100W फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलाने और जल्दी से चार्ज करने में सक्षम करेगा. फोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की भी उम्मीद है. यह स्मार्टफोन में शानदार सेल्फी और वीडियो कॉल लेने में सक्षम करेगा. वनप्लस 12 में चीनी बाजार में ColorOS 14-आधारित एंड्रॉइड 14 होगा. यह स्मार्टफोन में एक साफ और कुशल उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा. फोन को इस महीने चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है, और जनवरी 2024 में वैश्विक लॉन्च होने की उम्मीद है.

Trending news