Nothing Phone (1) के डिब्बे में नहीं मिलेगी यह खास चीज, सुनते ही लोग बोले- भगवान के लिए प्लीज ऐसा मत करो
Advertisement

Nothing Phone (1) के डिब्बे में नहीं मिलेगी यह खास चीज, सुनते ही लोग बोले- भगवान के लिए प्लीज ऐसा मत करो

Nothing Phone (1) भारता में 12 जुलाई को धमाल मचाने आ रहा है. फ्लिपकार्ट पर इस फोन को खरीदा जा सकेगा. लॉन्च से पहले ऐसी खबर आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. फोन के साथ बॉक्स में एक खास चीज नहीं मिलेगा. जानिए ऐसा क्यों...

 

Nothing Phone (1) के डिब्बे में नहीं मिलेगी यह खास चीज, सुनते ही लोग बोले- भगवान के लिए प्लीज ऐसा मत करो

Nothing Phone (1) भारत और ग्लोबली 12 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है. जो लोग इस गजब स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं वो फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसके लॉन्च से पहले, कंपनी ने Nothing Phone (1) की कई विशेषताओं को टीज किया है जैसे कि इसकी 120Hz रिफ्रेश रेट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्नैपड्रैगन 778+ SoC. लेकिन डिब्बे में एक खास चीज नहीं मिली है, जिसके चलते लोग टेंशन में हैं. 

Nothing Phone (1) के बॉक्स में नहीं मिलेगा चार्जर

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Nothing Phone (1) की अनबॉक्सिंग की गई है. जिससे पुष्टि होती है कि Nothing Phone (1) के डिब्बे में चार्जर नहीं होगा और डिवाइस का फ्रेम एल्यूमीनियम से बना है.  वीडियो में यह भी कहा गया है कि डिवाइस का पैकेजिंग बॉक्स रिसाइकिल मटेरियल से बना है और शून्य प्लास्टिक का उपयोग करता है.

इसलिए नहीं मिलेगा चार्जर

ऐसा प्रतीत होता है कि Nothing ने ऐप्पल और सैमसंग जैसे ब्रांडों के समान मार्ग अपनाया है, जो पर्यावरणीय कारणों का हवाला देते हुए अपने प्रीमियम मिड-रेंज और फ्लैगशिप डिवाइस के साथ चार्जर नहीं भेजते हैं. ब्रांड आमतौर पर तर्क देते हैं कि उनके ग्राहकों के पास पहले से ही ब्रांड का एक चार्जर पड़ा हुआ है, इसलिए उन्हें दूसरे की आवश्यकता नहीं है.

Nothing Phone (1) 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा

हालांकि, Nothing मार्केट में अपना पहला स्मार्टफोन ला रहा है, तो कंपनी ने ऐसा तर्क नहीं दिया है. Nothing Phone (1) को 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है, लेकिन डिवाइस का चार्जर 45W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देता है.

Nothing Phone (1) की कीमत होगी कम

यह कदम संभवत: लागत में कटौती का उपाय है क्योंकि ब्रांड अपने पहले स्मार्टफोन की कीमत काफी आक्रामक तरीके से रखने की अफवाह है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ब्रांड चार्जर को अलग से बेचने का विकल्प चुनता है और यदि हां, तो कितने में.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news