Flipkart का मस्त Offer! आधी कीमत पर मिल रहा Nothing Phone (1); आइए बताते हैं कैसे
Advertisement

Flipkart का मस्त Offer! आधी कीमत पर मिल रहा Nothing Phone (1); आइए बताते हैं कैसे

Nothing Phone (1) Price Cut: 2022 का सबसे चर्चित स्मार्टफोन Nothing Phone (1) को आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर फोन पर ताबड़तोड़ ऑफर मिल रहा है. लोग फोन को धड़ल्ले से खरीद रहे हैं...

 

Flipkart का मस्त Offer! आधी कीमत पर मिल रहा Nothing Phone (1); आइए बताते हैं कैसे

Flipkart Offers: 2022 के सबसे चर्चित स्मार्टफोन्स में से एक Nothing Phone (1) को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) के दौरान काफी पसंद किया गया. इस प्रकार, फ्लिपकार्ट एक बार फिर Nothing Phone (1) पर एक्सक्लूसिव और क्रेजीएस्ट डील्स प्रदान कर रहा है. ग्राहक सबसे बड़ी छूट प्राप्त करने के लिए फ्लिपकार्ट के विभिन्न ऑफर्स को जोड़ सकते हैं. फोन के बैक डिजाइन ने युवाओं के बीच एक बड़ा फैनबेस तैयार किया है. 

Nothing Phone (1) Specs

मिड-रेंज Nothing Phone (1) के तीन वेरिएंट उपलब्ध  हैं: 8GB+128GB, 8GB+256GB, और 12GB+256GB. फोन के बैक में अलग पारदर्शी डिजाइन, ग्लिफ इंटरफेस और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ CPU है. इसके पीछे ग्लिफ इंटरफेस में 900 एलईडी लाइट पैटर्न हैं जो सिग्नल, ऐप नोटिफिकेशन, चार्जिंग स्थिति और अन्य जानकारी प्रदर्शित करते हैं.

यह दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है: काला और सफेद. स्मार्टफोन के 6.55 इंच के फुल एचडी + ओएलईडी डिस्प्ले में 60Hz से 120Hz की एक एडजेस्टेबल रिफ्रेश रेट है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित है.

Nothing Phone (1) मिल रहा आधे दाम में

फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर फ्लैट 5,000 रुपये कम की जा रही है, जहां यह वर्तमान में सिर्फ 32,999 रुपये में लिस्टेड है. इसके अलावा, ग्राहक अभी भी काम कर रहे पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके नथिंग फोन पर 17,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. यह 15,499 रुपये की लागत लाएगा. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक अतिरिक्त 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

इस प्रकार, मूल्य को घटाकर 14,724 रुपये कर दिया. फ्लिपकार्ट पे लेटर विकल्प के लिए साइन अप करने वाले ग्राहक 500 रुपये तक का फ्लिपकार्ट गिफ्ट कार्ड जीत सकते हैं. मासिक भुगतान 2,963 रुपये से शुरू होने के साथ सरल ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news