Netflix भारत में ला रहा 150 रुपये से भी सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान! यहां जानें सारी डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11342001

Netflix भारत में ला रहा 150 रुपये से भी सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान! यहां जानें सारी डिटेल्स

Netflix Subscription: नेटफ्लिक्स (Netflix) एक नया सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने जा रहा है जिसकी कीमत मौजूदा 149 रुपये वाले प्लान से भी कम होने वाली है. आइए इस प्लान के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

 

Photo Credit: Moneycontrol

Netflix Cheapest Plan: आज के इस दौर में, लोकप्रियता में सिनेमा को अगर कोई टक्कर देता है तो वह ओटीटी (OTT) है. अगर आप भी ओटीटी कंटेन्ट देखते हैं तो आपको यह खबर काफी अच्छी लगने वाली है. हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह नेटफ्लिक्स (Netflix) के सब्सक्रिप्शन प्लान को बेहद कम कीमत में पा सकते हैं. कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स ने एक नये प्लान का अनाउन्मेंट किया जिसमें मौजूदा सबसे सस्ते प्लान की कीमत से भी कम डाल में एक प्लान ऑफर किया जाने वाला है. इस प्लान को भारत में कब और किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा, इससे जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं. आइए डिटेल में इस बारे में जानते हैं.. 

Netflix लेकर आ रहा बेहद सस्ता प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बारे में कई बार जानकारी सामने आ चुकी है कि अपने सब्सक्राइबर्स के बेस को बढ़ाने के लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) एक मौजूदा प्लान से भी सस्ते प्लान को इन्ट्रोड्यूस करने जा रहा है. इस प्लान में एक ड्रॉबैक होगा और वो यह है कि ये एक ऐड्स वाला प्लान होगया यानी इसमें कंटेन्ट के बीच में आपको ऐड्स देखने पड़ेंगे. 

Netflix भारत में ला रहा 150 रुपये से भी सस्ता प्लान!

इस प्लान को भारत में किस डेट को लॉन्च किया जाएगा, इस बात पर आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि इस प्लान को आने वाले महीनों में लॉन्च रोलआउट किया जा सकता है. प्लान की कीमत को लेकर भी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन क्योंकि इस प्लान की कीमत सबसे सस्ते प्लान की कीमत से कम होगी, तो जाहिर-सी बात है कि इसे 149 रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा. 

Netflix के मौजूदा प्लान्स

बता दें कि इस समय नेटफ्लिक्स के सबसे सस्ते प्लान को 149 रुपये में लईया जा सकता है जीसीसमें स्टैन्डर्ड वीडियो क्वॉलिटी दी जा रही है और स्ट्रीमिंग स्मार्टफोन या टैबलेट पर की जा सकती है. इस प्लान में आप एक बार में एक ही डिवाइस पर नेटफ्लिक्स एक्सेस कर सकते हैं. दूसरे प्लान की कीमत 199 रुपये है जिसमें फोन, टैबलेट, कम्प्यूटर या टीवी पर स्ट्रीमिंग की जा सकती है लेकिन यहां भी एक बार में एक ही इंसान अकाउंट को एक्सेस कर सकता है. नेटफ्लिक्स दो और प्लान ऑफर करता है जिनकी कीमत 499 रुपये और 649 रुपये है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news