Reliance Jio के इस पॉपुलर प्लान को लेकर ढेर सारा कन्फ्यूजन, कंपनी ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12351381

Reliance Jio के इस पॉपुलर प्लान को लेकर ढेर सारा कन्फ्यूजन, कंपनी ने कर दिया खुलासा

Reliance Jio Rs 349 Prepaid Plan: बिजनेसमैन Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के एक प्रीपेड प्लान को लेकर यूजर्स के बीच काफी कन्फ्यूजन था. सोशल मीडिया पर इस प्लान को काफी बातें हो रही थी. यह प्रीपेड प्लान 349 रुपये में आता है. 

Reliance Jio के इस पॉपुलर प्लान को लेकर ढेर सारा कन्फ्यूजन, कंपनी ने कर दिया खुलासा

Reliance Jio Recharge Plan: बिजनेसमैन Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के एक प्रीपेड प्लान को लेकर यूजर्स के बीच काफी कन्फ्यूजन था. सोशल मीडिया पर इस प्लान को काफी बातें हो रही थी. यह प्रीपेड प्लान 349 रुपये में आता है. दरअसल, यूजर्स को इस प्लान की वैलिडिटी को लेकर कन्फ्यूजन था कि कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है. अब कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ट्वीट करके स्थिति स्पष्ट की है. 

प्लान को लेकर क्या कन्फ्यूजन था 

कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रिलायंस जियो ने 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में इजाफा कर दिया है. बताया जा रहा था कि कंपनी से इस प्लान की वैलिडिटी को एक्सटैंड कर दिया है. पहले ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था, जिसे बढ़ाकर अब 30 दिन कर दिया गया है. लेकिन, ऐसा नहीं है. 

कंपनी ने X पर किया ट्वीट 

कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ट्वीट करके इसे नकार दिया है. साथ ही MY Jio ऐप और जिया की वेबसाइट पर देखने से भी यह कन्फर्म होता है. यह प्लान अभी भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही आता है. इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

यह भी पढ़ें - BSNL को टक्कर देने के लिए Mukesh Ambani लाए ये प्लान, कम कीमत में मिल रहा हाई स्पीड इंटरनेट

Reliance Jio Rs 349 Prepaid Plan

रिलायंस जियो का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को रोजाना 2GB 4G डेटा मिलता है. इसके साथ ही इसमें अनलिमिडेट वॉइस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. यह अनलिमिटिड 5G सर्विस ऑफर करने वाला जियो का सबसे किफायती प्लान है. 

यह भी पढ़ें - Jio यूजर्स के लिए Mukesh Ambani ने खोला 5G इंटरनेट का खजाना, अब कम कीमत में दबाकर चलाइए नेट

3 जुलाई को Jio ने महंगे किए थे टैरिफ प्लान्स 

आपको बता दें कि बीते 3 जुलाई को मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर दिया था. कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए थे. जियो की देखा-दूनी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने टैरिफ प्लान महंगे कर दिए थे. बढ़ी हुई कीमतों से परेशान होकर लोग सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL में अपना नंबर पोर्ट कराने की बात कह रहे थे. 

Trending news