कीमत बढ़ाने के बाद Jio ने सस्ता कर दिया ये पॉपुलर प्लान, Mukesh Ambani का यूजर्स को डबल गिफ्ट
Advertisement
trendingNow12345777

कीमत बढ़ाने के बाद Jio ने सस्ता कर दिया ये पॉपुलर प्लान, Mukesh Ambani का यूजर्स को डबल गिफ्ट

Mukesh Ambani: देश के जाने-माने बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani ने जियो यूजर्स को डबल गिफ्ट दिया है. उन्होंने 999 रुपये वाला प्लान महंगा करने के बाद उसको फिर से इसे सस्ता कर दिया है. उन्होंने इस प्लान में पूरे 200 रुपये की कटौती की है. 

कीमत बढ़ाने के बाद Jio ने सस्ता कर दिया ये पॉपुलर प्लान, Mukesh Ambani का यूजर्स को डबल गिफ्ट

Reliance Jio 999 Plan: देश के जाने-माने बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani ने जियो यूजर्स को डबल गिफ्ट दिया है. कुछ दिन पहले उनकी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio तब चर्चा में आई थी जब उसने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी थी. बीते 3 जुलाई को ये बढ़ोतरी की गई. कंपनी ने टैरिफ प्लान्स को 2.5 फीसदी से लेकर 25 फीसदी तक महंगा कर दिया था. इससे परेशान होकर लोग BSNL में अपना नंबर पोर्ट कराने की बात रह रहे थे. अब मुकेश अंबानी ने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है. उन्होंने 999 रुपये वाला प्लान महंगा करने के बाद उसको फिर से इसे सस्ता कर दिया है. उन्होंने इस प्लान में पूरे 200 रुपये की कटौती की है.  

Reliance Jio ने रिलॉन्च किया प्लान 

रिलायंस जियो ने बीते 3 जुलाई को बढ़ाई हुई कीमतों में 999 रुपये वाले प्लान का प्राइस बढ़कार 1,199 रुपये कर दिया था. अब कंपनी ने इसमें फिर से 200 रुपये की कटौती कर दी है. मतलब कि यह प्लान फिर से रिलॉन्च किया गया है. मुकेश अंबानी ने यूजर्स को डबल गिफ्ट दिया है. इस प्लान की सिर्फ कीमत ही कम नहीं की गई बल्कि वैलिडिटी भी बढ़ा दी गई है. पहले ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था, जिसे बढ़ाकर अब 98 दिन कर दिया गया है. इसका मतलब है कि अब आपको इस प्लान में 14 दिनों की ज्यादा वैलिडिटी मिलेगी. 

रोजाना मिलेगा 2GB डेटा

यूजर्स को इस प्लान के तहत पहले 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता था, जिसे अब घटा दिया गया है. अब यूजर्स को सिर्फ 2GB प्रतिदिन मिलेगा. पहले यूजर्स को कुल 252GB डेटा मिलता था, लेकिन अब 192GB डेटा ही मिलेगा. इस प्लान के साथ एक और अच्छी बात है वो ये कि अभी भी इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा मिलेगी. अगर आप 5G स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं और आपके इलाके में Jio की True 5G सर्विस है तो आप अनलिमिटेड 5G डाटा यूज कर सकते हैं. 

इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है, जो कि पहले भी मिलती थी. जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, जो ज्यादा डेटा वाला प्लान नहीं चाहते और 5G सर्व‍िस के साथ कम रुपयों में ज्यादा दिन चलने वाला प्लान चाहते हैं. अब देखना यह होगा कि जियो की तरह ही क्या अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स को इस तरह का तोहफा देती हैं. 

Trending news