Mukesh Ambani और Nita Ambani कौन सा फोन करते हैं यूज? हैरान कर देंगे फीचर्स
Advertisement
trendingNow12367231

Mukesh Ambani और Nita Ambani कौन सा फोन करते हैं यूज? हैरान कर देंगे फीचर्स

Mukesh Ambani Phone: लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता रहती है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी कौन सा फोन चलाते होंगे. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

Mukesh Ambani और Nita Ambani कौन सा फोन करते हैं यूज? हैरान कर देंगे फीचर्स

Nita Ambani Phone: जब देशभर की नजरें अयोध्या भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर टिकी थीं, तब वहां एक खात बात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हां, हम बात कर रहे हैं रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और देश और एशिया के सबसे अमीर आदमी और Mukesh Ambani की. मुकेश अंबानी भी अपने परिवार के साथ भव्य राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे थे. लेकिन असली चर्चा किसी और बात की ही थी. लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता रहती है कि Mukesh Ambani और Nita Ambani कौन सा फोन इस्तेमाल करते हैं. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी कौन सा फोन चलाते होंगे. इसी की तरह एक तस्वीर समारोह के दौरान दिखी. 

Mukesh Ambani के हाथ में दिखा ये फोन

दरअसल, भव्य राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ दिखे. लेकिन, लोगों की नजरें मुकेश अंबानी के हाथ में पकड़े फोन पर गईं. अब सवाल उठता है कि ये कौन सा स्मार्टफोन था. मुकेश अंबानी के हाथ में Apple का सबसे लेटेस्ट आईफोन दिखा. आपको बता दें कि ये कोई आम फोन नहीं था, बल्कि सबसे नया और महंगा iPhone 15 Pro Max था. जी हां, आपने सही पढ़ा. ये iPhone 15 सीरीज का सबसे एक्सपेंसिव मॉडल है. इस फोन की कीमत काफी ज्यादा है. ये फोन इतना महंगा है कि इसके 256 GB मॉडल की कीमत 1 लाख 50 हजार और 1 TB स्टोरेड वेरिएंट की कीमत दो लाख रुपये के आसपास है. 

यह भी पढ़ें - Mukesh Ambani ने उतारा Jio का ऐसा प्लान जिसने खत्म कर दी तारीख याद रखने की झंझट, जानें फायदे

 

Nita Ambani के पास कौन सा फोन है? 

दिलचस्प बात ये है कि सिर्फ मुकेश अंबानी ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी नीता अंबानी के पास भी यही फोन है. देश के कई और जाने-माने लोग और सेलिब्रिटीज भी इस फोन का इस्तेमाल करते हैं. iPhone 15 Pro Max फोन में बहुत ही अच्छे कैमरे लगे हैं. इसके अलावा ये पानी में भी चल सकता है और बहुत मजबूत है. डिजाइन से लेकर फीचर्स तक, हर चीज इस फोन में ए वन क्लास है. इसका लुक भी काफी प्रीमियम है और परफॉर्मेंस भी जबरदस्त है. हर मामले में ये फोन अन्य फोन्स के मुकाबले काफी आगे है. 

यह भी पढ़ें - WhatsApp पर कोई चपल चालाक भी नहीं देख पाएगा आपकी प्रोफाइल पिक्चर, बस ऑन करना होगा ये ऑप्शन

 

Trending news