महज 15 रुपये की ये लाइट चौंधिया देगी आपकी आंखे, एक साथ 4-4 खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement
trendingNow11732254

महज 15 रुपये की ये लाइट चौंधिया देगी आपकी आंखे, एक साथ 4-4 खरीद रहे हैं ग्राहक

Mini USB Light: ये आकार में तकरीबन 2 सेंटीमीटर की होती हैं लेकिन आपके घर का बिजली बिल कम रखने में काफी मददगार साबित हो सकती है, इनकी कीमत भी आपके बजट में फिट हो जाएगी. 

महज 15 रुपये की ये लाइट चौंधिया देगी आपकी आंखे, एक साथ 4-4 खरीद रहे हैं ग्राहक

LED Light: रात में घरों में आम तौर पर लाइट्स ऑफ कर दी जाती हैं क्योंकि इनकी वजह से नींद में समस्या होती है, साथ ही अगर इन्हें रात में बंद कर दिया जाए तो बिजली का बिल भी कम रहता है. हालांकि आपके घर में अगर नाइट लैम्प ना लगा हो तो आपको कई बार जरूरत पड़ने पर काफी समस्या होती है और आपको बेड से उठना पड़ता है और फिर लाइट जलानी होती है. अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी लाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिजली का बिल तो कम रखेगी ही साथ ही साथ ये बेहद ही किफायती भी है और इसकी रोशनी भी जोरदार है. 

कौन सी है ये लाइट और क्या है खासियत 

जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रह हैं उसका आकार तकरीबन 2 सेंटीमीटर का है लेकिन जहां बात आती है रोशनी की तो ये आपको हैरान कर सकती है. दरअसल हजारों रुपये नाइट लैम्प में आप अगर खर्च नहीं करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसका नाम T.H.L.S USB Night Light है. ये उस समय आपके बड़े काम आती हैं जब आप कंट्रोल तरीके से से थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं जो आंखों में चुभे भी ना साथ ही साथ बिजली का बिल भी बचाए. ये दो कलर ऑप्शंस में आती हैं. इन्हें आप चार्जर से चला सकते हैं या फिर पावर बैंक से भी चला सकते हैं. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो ग्राहक इस लाइटिंग को तकरीबन 15 रुपये के आस-पास की कीमत में खरीद सकते हैं. ये लाइट इतनी किफ़ायती है और यही वजह है कि मार्केट में इसकी इतनी जबरदस्त डिमांड आ रही है. अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो इसे आप भी ट्राई कर सकते हैं. ये लाइटिंग अमेजन पर उपलब्ध है और इसे खरीदना है तो आपको बस ऑनलाइन इसे परचेज करना पड़ेगा.

Trending news