गाजर-मूली की तरह बिक रहा Redmi का यह Smartphone, 4 हजार रुपये से कम में धड़ल्ले से खरीद रहे लोग
Advertisement

गाजर-मूली की तरह बिक रहा Redmi का यह Smartphone, 4 हजार रुपये से कम में धड़ल्ले से खरीद रहे लोग

Mi Clearance Sale: Mi की सेल चल रही है, जहां वो अपने कई स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत पर बेच रहा है. Redmi 6A, अब तक की सबसे कम कीमत पर पेश किया गया है. फोन की कीमत फिलहाल 4 हजार रुपये से कम है. आइए जानते हैं Mi Clearance sale में कौन से फोन लिस्ट किए गए हैं...

 

गाजर-मूली की तरह बिक रहा Redmi का यह Smartphone, 4 हजार रुपये से कम में धड़ल्ले से खरीद रहे लोग

Mi की क्लीयरेंस सेल के दौरान स्मार्टफोन को 3999 रुपये में खरीदा जा सकता है. भारत में 6000 रुपये से कम कीमत वाले ज्यादातर फोन वेबसाइट पर लिस्टेड हैं. हालांकि, हाल ही में जारी किए गए Redmi फोन छूट में शामिल नहीं हैं. कंपनी का बजट फोन, Redmi 6A, अब तक की सबसे कम कीमत पर पेश किया गया है. फोन की कीमत फिलहाल 4 हजार रुपये से कम है. आइए जानते हैं Mi Clearance sale में कौन से फोन लिस्ट किए गए हैं...

Discounted Price for the Redmi 6A

कंपनी का बजट फोन, Redmi 6A, अब तक की सबसे कम कीमत पर पेश किया गया है। Redmi 6A, जिसकी शुरुआती कीमत 6999 रुपये थी, वर्तमान में 3999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. केवल Mi क्लीयरेंस बिक्री रियायती मूल्य के लिए योग्य है. यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि Redmi 6A काफी मामूली फीचर्स वाला एक एंट्री-लेवल फोन हैय फोन 3999 रुपये में एक उत्कृष्ट मूल्य है और सम्मानजनक कैमरा विनिर्देशों का दावा करता है. दूसरी ओर, छूट पर प्राप्त फोन वारंटी के साथ नहीं आते हैं. यूजर्स को लिमिटेड पोस्ट-सेल सर्विस भी मुहैया कराई जाएगी. Redmi 6A को छूट पर खरीदने से पहले ध्यान में रखना एक महत्वपूर्ण विचार है.

इन फोन्स पर भी डिस्काउंट्स

Mi क्लीयरेंस सेल में अन्य आइटम हैं जो आपके लिए रुचिकर हो सकते हैं. Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7, पहले की नोट सीरीज के दो मॉडल की कीमत 6000 रुपये से कम होगी. तीनों Redmi डिवाइस- Redmi Note 4, Redmi Y1 Lite और Redmi Y2- की कीमत 5000 रुपये से कम है.

जल्द लॉन्च होगी Redmi Note 12 सीरीज

संबंधित खबरों में, Redmi भारत में Note 12 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रहा है. व्यवसाय ने पहले ही चीन में नोट 12 सीरीज को आधिकारिक बना दिया है और वर्तमान में नोट 12 प्रो प्लस को भारत में पेश करने के लिए काम कर रहा है. Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro, और Redmi Note 12 Explorer Edition सभी Note 12 सीरीज का हिस्सा हैं.

Xiaomi ने एक साथ चीन में Redmi Note 12 5G का अनावरण किया. फोन में 6.6 इंच का फ्लैट डिस्प्ले है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ पंच-होल AMOLED डिस्प्ले है. स्क्रीन पर टच सैंपलिंग रेट भी 240Hz है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news