Starbucks में 400 रुपए की कॉफी को 190 में पी गया शख्स, लोग बोले- मुझे भी ये ट्रिक जानना है
Advertisement
trendingNow11734085

Starbucks में 400 रुपए की कॉफी को 190 में पी गया शख्स, लोग बोले- मुझे भी ये ट्रिक जानना है

एक व्यक्ति ने अपनी दिलचस्प कहानी शेयर की, जहां उन्होंने Starbucks Cafe में जाकर अपने आर्डर देने के लिए काउंटर तक चलने की तकलीफ से बचा लिया. उन्होंने Zomato का उपयोग करके उसी कॉफी को ऑर्डर कर दिया और इससे उन्होंने बड़ी रकम की बचत की.

Starbucks में 400 रुपए की कॉफी को 190 में पी गया शख्स, लोग बोले- मुझे भी ये ट्रिक जानना है

टेक्नोलॉजी का खूब इस्तेमाल होने लगा है. लोग इसे अब हर सेक्टर में इस्तेमाल करने लगे हैं, खासकर तब जब इससे खुद को फायदा पहुंचे. एक व्यक्ति ने अपनी दिलचस्प कहानी शेयर की, जहां उन्होंने Starbucks Cafe में जाकर अपने आर्डर देने के लिए काउंटर तक चलने की तकलीफ से बचा लिया. बजाय इसके, उन्होंने Zomato का उपयोग करके उसी कॉफी को ऑर्डर कर दिया और इससे उन्होंने बड़ी रकम की बचत की.

बताई यह कहानी
बता दें, स्टारबग्स अपनी क्वालिटी के लिए जाना जाता है, इसलिए यहां कॉफी की कीमत थोड़ी ज्यादा है. यहां 300 से 400 रुपये में कॉफी मिलती है. हालांकि, Zomato और स्विगी जैसे डिलीवरी ऐप अक्सर ऑर्डर करने पर डिस्काउंट कूपन प्रदान करते हैं, और अगर आप गोल्ड सब्सक्राइबर हैं, तो आप मुफ्त डिलीवरी का भी लाभ उठा सकते हैं.

ट्विटर यूजर संदीप मल्ल ने एक दिलचस्प कहानी सुनाई. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने जोमैटो की मदद से स्टारबग्स में बैठे ही 400 रुपये की कॉपी 190 रुपये में पी. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे डिलीवरी पार्टनर ने काउंटर से कॉफी ली और उसे अपनी टेबल पर रख दिया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'स्टारबग्स में बैठा हूं और कॉफी 400 रुपये की है. जोमैटो डील में वही कॉफी 190 रुपये की है. यहीं से बैठे मैंने जोमैटो पर ऑर्डर प्लेस कर दिया. जोमैटो ने कॉफी उठाई और स्टारबग्स में उसी के टेबल पर रख दिया. ये वाला बिजनेस अपनी अक्ल से पूरी तरह से आउट ऑफ कोर्स है.'

इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने गजब के रिएक्शन्स दिए. एक यूजर ने लिखा, 'मुंबई के कुछ रेस्त्रां काफी अच्छे हैं. लोअर परेल में एक छोटा सा अंडा-थीम वाला रेस्तरां है जिसके प्रति हम बहुत वफादार हैं. वह कहते हैं, सर आप स्विगी या जोमैटो से ऑर्डर कर लो, वहां आपको अच्छी डील मिल जाएगी.'

Trending news