Corona के आतंक से बचाएगा ये इलेक्ट्रॉनिक मास्क! खतरे के बीच कभी भी बढ़ सकती है डिमांड
Advertisement
trendingNow11496631

Corona के आतंक से बचाएगा ये इलेक्ट्रॉनिक मास्क! खतरे के बीच कभी भी बढ़ सकती है डिमांड

Air Purifier: कोरोना के आतंक के बीच भारत में चेतावनी जारी हो गई है और लोगों को सावधान रहने की सलाह दी जा रही है, अगर आप इस खतरे से खुद को दूर रखना चाहते हैं तो आपके लिए मार्केट में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट आ गया है. 

Corona के आतंक से बचाएगा ये इलेक्ट्रॉनिक मास्क! खतरे के बीच कभी भी बढ़ सकती है डिमांड

Mask With Purifier: घरों में आम तौर पर लोग एयर प्यूरीफायर लगवा लेते हैं साथ ही अब तो कारों में भी एयर प्यूरीफायर लगा हुआ आता है, लेकिन जब आप बाहर रहते हैं तो सिर्फ मास्क से ही काम चलाना पड़ता है. मास्क भी अगर नॉर्मल हो तब ना तो प्रदूषण रोकने में मदद मिलती है और ना ही बैक्टीरिया और वायरस से बचाव होता है. कोरोना को लेकर भी भारत में अलर्ट जारी हो गया है और लोगों को सावधानी बरतने और मास्क पहनने की बात कही जा रही है. ऐसे में अगर आप बेहतरीन बचाव चाहते हैं तो मार्केट में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट मौजूद है जो आपको सुरक्षित रख सकता है. अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं वो असल में एक मास्क है लेकिन ये मास्क साधारण नहीं है. इस मास्क का नाम LG PuriCare Wearable Air Purifier है. ये मास्क एक बिल्ट इन एयर प्यूरीफायर के साथ आता है ऐसे में आपको प्रदूषण और बैक्टीरिया-वायरस से काफी प्रोटेक्शन मिल जाता है. अगर आप डेली काम या पढ़ाई के सिलसिले में घर से बाहर निकलते हैं तो ये आपके लिए एक चमत्कारी प्रोडक्ट साबित हो सकता है. 

क्या है खासियत 

ये Air Purification के साथ आने वाला मास्क H13 HEPA Filter से लैस है जिससे पॉल्यूटेंट्स और वायरस-बायक्टीरिया दूर रहते हैं. इस मास्क में डुअल इन्वर्टर फैन लगा होता है. ये पेटेंटेड रेस्पिरेटरी सेंसर के साथ आता है जो आपके सांस लेने पर एक्टिवेट हो जाता है जिससे इसमें लगी हुई बैटरी बर्बाद नहीं होती है. इतना ही नहीं इसमें एक बिल्ट इन माइक लगा होता है जो आपकी आवाज को बाहर तक लाता है. ये मास्क लाइटवेट है. मास्क स्मार्टफोन से ब्लूटूथ की मदद से कनेक्ट हो जाता है. इसे तैयार करने में मेडिकल ग्रेड के मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है. बात करें इसकी कीमत की तो ये 7,990 रुपये है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news