25 रुपये से भी सस्ता मिल रहा ये धमाकेदार LED लैंप, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11457624

25 रुपये से भी सस्ता मिल रहा ये धमाकेदार LED लैंप, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

LED Light: अगर आप घर में लाइट बंद होने के बाद के इस्तेमाल को देखते हुए एक लैंप की तलाश में है तो आज हम आपके लिए किफायती कीमत में दमदार नाइट लैंप लेकर आए हैं जो मार्केट में काफी ट्रेंडिंग है और इसकी कीमत भी इतनी कम है इस पर आपको यकीन ही नहीं होगा.

 

25 रुपये से भी सस्ता मिल रहा ये धमाकेदार LED लैंप, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

USB Lamp: अगर आप अपने कमरे के लिए एक नाइट लैंप खरीद रहे हैं जिसकी कीमत ₹1000 से लेकर ₹2000 के बीच है तो हम आपको बता दें कि इतने पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है. दरअसल मार्केट में बेहद ही किफायती कीमत में एक ऐसा नाइट लैंप आ चुका है जिसे लोग जमकर खरीद रहे हैं और इसकी कीमत सुनकर आपको यकीन ही नहीं होगा. दरअसल गया नाइट लैंप है जिसका इस्तेमाल आप अपने घर में कर सकते हैं और इसे अमेज़न से खरीदा जा सकता है. हालांकि इसकी कीमत काफी कम है और ऐसे में आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है यह नाइट लैंप

जिस नाइट लैंप की हम बात कर रहे हैं उसका नाम DASITON Plug in LED Night Light Mini USB LED Light है. अमेजन से ग्राहक इसे आसानी से खरीद सकते हैं. इस नाइट लैंप की रोशनी इतनी जबरदस्त है कि आपको अंदाजा ही नहीं लगेगा और आपके घर या कमरे में ठीक ठाक रोशनी मौजूद रहेगी. यह नाइट लैंप दो कलर में आता है. एक आपको वाइट लाइटिंग प्रोवाइड करता है तो वही दूसरा आपको यलो लाइटिंग प्रोवाइड करता है. आप दोनों में से ही कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं.

क्या है खासियत और कितनी है कीमत

अगर बात की जाए खासियत की तो यह कोई नार्मल लैंप नहीं है बल्कि यह यूएसबी एलईडी नाइट लैंप है. इसे आसानी से स्मार्टफोन के चार्जर, पावर बैंक के साथ लैपटॉप या फिर पावर सॉकेट में लगाया जा सकता है. रात के समय में इस्लाम की बदौलत ठीक-ठाक रोशनी हो जाती है जो किसी छोटे कमरे के लिए काफी रहती है. बड़े लैंप जरूरत से ज्यादा रोशनी करते हैं और इनकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है. आपको बता दें कि यह वाटरप्रूफ नाइट लैंप रहता है ऐसे में इनकी खराब होने की संभावना काफी कम रहती है. आपको बता दें कि यह आकार में काफी छोटा रहता है और इनकी ब्राइटनेस काफी ज्यादा रहती है. बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे सिंगल यूनिट में नहीं खरीद सकते हैं और इसे खरीदने के लिए आपको एक साथ चार नाइट लैंप खरीदने पड़ते हैं जिनकी कीमत सिर्फ ₹94 रहती है. ऐसे में एक बल्ब की कीमत ₹25 से भी कम पड़ती है. तो कुल मिलाकर ये बल्ब ना सिर्फ किफायती है बल्कि दमदार है और ग्राहक इसे खरीद कर इस्तेमाल कर सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news