महज 240 रुपये महीने के खर्च में 84 दिनों की वैलिडिटी! हर रोज 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा
Advertisement

महज 240 रुपये महीने के खर्च में 84 दिनों की वैलिडिटी! हर रोज 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio Recharge: Jio का ये रिचार्ज प्लान ना सिर्फ बेहद ही किफायती है बल्कि इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स भी काफी शानदार हैं जो आपको किसी महंगे रिचार्ज में ही देखने को मिलते हैं. 

महज 240 रुपये महीने के खर्च में 84 दिनों की वैलिडिटी! हर रोज 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio Offer: Jio के रिचार्ज प्लान्स में आपको काफी वैरायटी देखने को मिल जाती है. बजट कम हो जा ज्यादा कंपनी कोशिश करती है कि हर यूजर की पॉकेट का ख्याल रखा जा सके. अगर आप एक प्रीपेड ग्राहक हैं और आपको हर महीने रिचार्ज के झंझट से छुटकारा चाहिए तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकता है. दरअसल इस प्लान की वैलिडिटी काफी ज्यादा है और इसमें आपको हर महीने रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलता है. अगर आप भी इस प्लान और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल 

Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत की बात की जाए तो इसके लिए ग्राहकों को 719 रुपये चुकाने पड़ते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. ये वैलिडिटी आपको हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा देती है. अगर आपको लग रहा है कि प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स शामिल हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस रिचार्ज प्लान में और भी ज्यादा बेनिफिट्स हैं जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं. 

इस रिचार्ज प्लान में अच्छी वैलिडिटी के बाद ग्राहकों को और भी ज्यादा बेनिफिट्स मिलते हैं जिनमें शामिल है इस में मिलने वाला 2GB डाटा जो 84 दिनों तक हर रोज ग्राहकों को दिया जाएगा. इस डाटा की बदौलत ग्राहक इंटरनेट संबंधी अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं जिनमें वीडियो देखना गेम डाउनलोड करना और फिल्में डाउनलोड करना आदि शामिल है. इतना ही नहीं ग्राहक इस रिचार्ज प्लान की बदौलत देश के किसी भी हिस्से से कहीं पर भी कॉल लगा सकते हैं और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का मजा ले सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को हर रोज 100 s.m.s. भी दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल ग्राहक कभी भी कर सकते हैं और यह हर रोज दिए जाते हैं ऐसे में टेक्स्ट मैसेज के लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news