Itel ने पेश किया Type-C चार्जिंग वाला पहला कीपैड फोन, कम कीमत में मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स
Advertisement
trendingNow12055152

Itel ने पेश किया Type-C चार्जिंग वाला पहला कीपैड फोन, कम कीमत में मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

Itel Power 450: Apple, Samsung, Vivo, Oppo समेत कई स्मार्टफोन कंपनियां इसे अपना चुकी हैं और अपने डिवाइस टाइप सी पोर्ट के साथ लॉन्च कर रही हैं. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने अपना कीपैड फोन लॉन्च किया है. खास बात यह है कि यह हैंडसेट टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. 

itel power 450

First Keypad Phone with Type C Port: आज के समय में आने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. USB Type-C को यूनिवर्सल माना जा रहा है. साथ ही भारत सरकार भी इसके इस्तेमाल को बढ़ावा दे रही है. Apple, Samsung, Vivo, Oppo समेत कई स्मार्टफोन कंपनियां इसे अपना चुकी हैं और अपने डिवाइस टाइप सी पोर्ट के साथ लॉन्च कर रही हैं. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने अपना कीपैड फोन लॉन्च किया है. खास बात यह है कि यह हैंडसेट टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. यह इंडिया का पहला कीपैड मोबाइल है, जो Type-C सपोर्ट करता है. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कंपनी ने लॉन्च किया यह फोन 

Itel ने जिस कीपैड फोन को लॉन्च किया है उसका नाम Itel Power 450 है. अभी तक इंडियन मार्केट में कोई भी ऐसा कीपैड फोन मौजूद नहीं है, जो टाइप सी पोर्ट के साथ आता हो. इस फोन की कीमत की बात करें तो यह  1,449 रुपये में आता है. इस फोन को एक और खिताब हासिल है. यह अब तक का सबसे सस्ता फोन है, जो यूजर्स को टाइप सी पोर्ट ऑफर करता हो. इसके साथ ही इस हैंडसेट में कम कीमत में कई शानदार दिए गए हैं. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Itel Power 450 Specifications

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले दी गई है. फोन में स्क्रीन के ऊपर स्पीकर लगा हुआ है और नीचे की तरफ कंपनी की ब्रांडिंग दी हुई है. फोन में Mediatek MT6261D प्रोसेसर दिया हुआ है, जो इसकी परफॉर्मेंस को शानदार बनाता है. फोन 8MB रैम के साथ आता है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटो खींचने के लिए फोन में बैक साइड पर डिजिटल कैमरा दिया गया है. सबसे खास बात यह फोन 2,500mAh की बैटरी के साथ आता है, जो Type C charging को सपोर्ट करता है. एक बार फुल चार्ज करने पर यह 15 दिन तक बैकअप दे सकता है. 

यह फोन डीप ब्लू, डार्क ग्रे और लाइट ग्रीन तीन कलर ऑप्शन में आता है. इसके साथ ही इसमें King Voice फीचर, टॉर्च लाइट, 3.5mm Jack, Wireless FM Radio जैसे शानदार फीचर्स भी मिलते हैं.  

Trending news