Swati Maliwal: केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर FIR, स्वाति मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस का एक्शन
Advertisement
trendingNow12251246

Swati Maliwal: केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर FIR, स्वाति मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस का एक्शन

Swati Maliwal assault case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर बदसलूकी का मामला गरमाता जा रहा है. मालीवाल की शिकायत पर अब दिल्ली पुलिस ने केजरीवल के करीबी विभव कुमार केस भी दर्ज कर लिया है.

Swati Maliwal: केजरीवाल के करीबी विभव कुमार पर FIR, स्वाति मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस का एक्शन

Swati Maliwal assault case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर बदसलूकी का मामला गरमाता जा रहा है. मालीवाल की शिकायत पर अब दिल्ली पुलिस ने केजरीवल के करीबी विभव कुमार केस भी दर्ज कर लिया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मामले में स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया था. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. 

विभव कुमार पर केस दर्ज

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित 'मारपीट' के संबंध में बृहस्पतिवार को एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले में सीएम केजरीवाल के के निजी सहायक विभव कुमार को आरोपी बनाया गया है. यह प्राथमिकी महिलाओं के खिलाफ हिंसा के अपराध से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत दर्ज की गई. मालीवाल द्वारा कई पन्नों की शिकायत दर्ज कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है.

स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी

स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई कथित मारपीट के मामले को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा दिया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस घटना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. घटना के तीन दिन बाद उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए बहुत कठिन रहे हैं.

मेरे साथ जो हुआ.. वह बहुत बुरा था

मालीवाल ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘मेरे साथ जो हुआ, वह बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना बयान दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं. जिन लोगों ने मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की और कहा कि मैं दूसरे पक्ष के कहने पर ऐसा कर रही हूं, भगवान उन्हें भी खुश रखे.’

घटना पर राजनीति न करें..

उन्होंने कहा कि देश में अहम चुनाव चल रहा है और स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं. भाजपा के लोगों से विशेष आग्रह है कि इस घटना पर राजनीति न करें. एक अधिकारी के अनुसार मालीवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया. अधिकारी ने बताया कि मालीवाल का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस मामले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर सकती है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news