Apple का बड़ा धमाका! iPhone 14 के बाद आ रहा है सस्ता फोन, देखकर आप भी कहेंगे- अरे वाह! मौज कर दी...
Advertisement

Apple का बड़ा धमाका! iPhone 14 के बाद आ रहा है सस्ता फोन, देखकर आप भी कहेंगे- अरे वाह! मौज कर दी...

iPhone SE 4 Price In India: iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने के बाद अब Apple कम कीमत वाले iPhone SE 4 पर काम कर रहा है. अब फोन की कीमत का खुलासा कर दिया गया है. आइए जानते हैं iPhone SE 4 के बारे में...

 

Apple का बड़ा धमाका! iPhone 14 के बाद आ रहा है सस्ता फोन, देखकर आप भी कहेंगे- अरे वाह! मौज कर दी...

iPhone SE 4 Price Leaked: Apple को नए iPhone 14 लाइनअप को लॉन्च किए एक महीना हो गया है और अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि टेक दिग्गज पहले से ही 4th-gen iPhone SE पर काम कर रहा है. कंपनी अब तक अपने कॉम्पैक्ट iPhone SE मॉडल की तीन पीढ़ियों - iPhone SE, iPhone SE 2 और इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए लेटेस्ट iPhone SE 3 को जारी कर चुकी है और अब iPhone SE 4 के दौरों की रिपोर्ट के साथ, एक नए लीक ने बड़े बदलावों के साथ-साथ कीमत में उछाल का सुझाव दिया है. हां, निराशाजनक रूप से कीमतों में बढ़ोतरी की संभावना है और नई सुविधाएं दुर्लभ होने जा रही हैं.

  1.  
  2.  

टिपस्टर ने बताया डिजाइन के बारे में

नेक्स्ट-जेन iPhone SE या iPhone SE 4 कंपनी द्वारा इस साल iPhone मिनी मॉडल को बंद करने के बाद Apple के एकमात्र कॉम्पैक्ट फोन के रूप में डेब्यू करेगा. जहां तक ​​डिजाइन एलिमेंट की बात है तो एक बड़ा बदलाव आ रहा है. एक रिपोर्ट बताती है कि iPhone SE 4 iPhone XR के डिजाइन को बरकरार रखेगा. गियर्ड अप पॉडकास्ट के पिछले एपिसोड के दौरान टिपस्टर और यूट्यूब होस्ट जॉन प्रोसर ने कहा, 'एसई 4 जो मैं समझता हूं, और मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे सार्वजनिक रूप से कहा है, वह सिर्फ आईफोन एक्सआर है.' सच है, तो होम बटन अनुपस्थित रहेगा, साथ ही स्लिमर बेजेल्स और यहां तक ​​​​कि 6.1-इंच का डिस्प्ले भी होगा.

होगा नॉच जैसा डिजाइन

अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन नॉच जैसा डिजाइन वाला होगा, लेकिन किसी कारण से इसमें फेस आईडी नहीं होगा. चीनी लीकर एसेन ने शेयर किया है कि iPhone SE 4 में Apple के सुरक्षित 3D फेस अनलॉक फीचर के बजाय साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा होने की संभावना है. इसके अतिरिक्त, यह भी एक एलसीडी को स्पोर्ट करने का अनुमान है, न कि OLED स्क्रीन के लिए.

iPhone SE 4 Price In India

इनके अलावा, आईफोन एसई 4 को भी अपने पिछले आईफोन एसई 3 की तुलना में कीमतों में उछाल की उम्मीद है. रिपोर्टों के मुताबिक, चीन में इसकी कीमत CNY 4,000 (करीब 45 हजार रुपये) और CNY 5,000 (57,032 रुपये) के बीच होने की उम्मीद है. तुलनात्मक रूप से, iPhone SE 2022 की कीमत CNY 3,499 (39,922 रुपये) है. भारत में कीमत इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है क्योंकि iPhone SE 2022 भारत में करीब 45 हजार में बिक रहा है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news