iPhone 15 Pro Max को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! सुनते ही फैन्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे...
Advertisement
trendingNow11665339

iPhone 15 Pro Max को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! सुनते ही फैन्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे...

कुछ समय पहले खबर आई थी कि नए आईफोन में एक पेरिस्कोप लेंस होगा, जो अधिक ऑप्टिकल जूम के लिए अनुमति देगा. अब, खुलासा हुआ है कि iPhone 15 Pro Max नए 48MP Sony कैमरे का लाभ उठाएगा, जो अपने पूर्वज से बड़े सेंसर साइज के साथ होगा.

iPhone 15 Pro Max को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा! सुनते ही फैन्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे...

iPhone 14 को लॉन्च हुए 6 महीने हो चुके हैं. इस साल iPhone 15 को लॉन्च किया जाना है. नए मॉडलों के लिए उत्सुकता पहले से ही शुरू हो गई है. पिछले साल, Apple ने Dynamic Island और कैमरा सुविधाओं के साथ महत्वपूर्ण बदलाव किए थे, और इस साल भी इसी तरह की सुधारों की उम्मीद है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि नए आईफोन में एक पेरिस्कोप लेंस होगा, जो अधिक ऑप्टिकल जूम के लिए अनुमति देगा. अब, खुलासा हुआ है कि iPhone 15 Pro Max नए 48MP Sony कैमरे का लाभ उठाएगा, जो अपने पूर्वज से बड़े सेंसर साइज के साथ होगा.

iPhone 15 Pro का कैमरा नहीं होगा इतना खास

iPhone मॉडल हमेशा अपने ओवरऑल कैमरा परफॉर्मेंस के साथ यूजर्स को मंत्रमुग्ध करने में कामयाब रहे हैं, वे टेक्निकल स्पेसिकिफकेशन्स के मामले में कभी भी सर्वश्रेष्ठ नहीं रहे हैं. इसके पीछे कारण यह है कि Apple की इनोवेशन पर स्थिर प्रदर्शन के लिए लगातार प्राथमिकता है.

कंपनी अक्सर यूजर्स के लिए इसे लागू करने से पहले एक नई तकनीक के पूर्ण होने तक प्रतीक्षा करना चुनती है, एक नीति जिसने अब तक काफी अच्छा काम किया है. हालांकि, अगर हाल की अफवाहें सच हैं, तो iPhone 15 Pro Max अपने इनोवेशन के साथ परंपरा को तोड़ रहा है.

शानदार परफॉर्मेंस के लिए चुनना होगा iPhone 15 Pro Max

क्या बदलेगा, इस पर एक सामान्य नजर डालते हुए, हम पहले कह सकते हैं कि Apple एक महत्वपूर्ण परंपरा को तोड़ रहा है. लंबे समय से, Apple ने अपने फोन को स्टेंडर्ड और प्रो मॉडल के साथ दो अलग-अलग सीरीज में विभाजित किया है. फोन, ज्यादातर कई पहलुओं में समान होते हैं, केवल कुछ क्षेत्रों में भिन्न होते हैं, जैसे कैमरा और रैम.

हालांकि, कंपनी ने 14 सीरीज के प्रोसेसर में भी अंतर जोड़ा. अब, प्रो और प्रो मैक्स मॉडल अपने कैमरा फीचर्स से अलग हैं. इस बिंदु पर, जो सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन चाहते हैं, उन्हें iPhone 15 प्रो मैक्स का विकल्प चुनना होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news