iPhone 13 आज मिल रहा सबसे सस्ते में, Stock होने वाला है खत्म; बिना किसी को बताए जल्दी से कर लें Book
Advertisement

iPhone 13 आज मिल रहा सबसे सस्ते में, Stock होने वाला है खत्म; बिना किसी को बताए जल्दी से कर लें Book

iPhone 13 Massive Price Cut: आज फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आज सही मौका है. यह डील कभी भी खत्म हो सकती है. इसलिए बिना किसी को बताए या फैलाए जल्दी से बुक कर लें.

iPhone 13 आज मिल रहा सबसे सस्ते में, Stock होने वाला है खत्म; बिना किसी को बताए जल्दी से कर लें Book

Flipkart पर रोज कोई न कोई ऑफर चलता रहता है. कोई न कोई प्रोडक्ट सस्ते में मिल जाता है. चाहे वो महंगा स्मार्टफोन हो या फिर कोई डिवाइस. हर चीज काफी सस्ते में मिल जाती है. सेल न होने पर भी वेबसाइट पर अच्छा डिस्काउंट तो मिल ही जाता है. आज फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आज सही मौका है. 70 हजार रुपये वाला यह फोन आपको करीब 45 हजार रुपये में मिल जाएगा. आइए बताते हैं कैसे...

iPhone 13 Offers And Discounts

iPhone 13 (128GB) की लॉन्चिंग प्राइज 69,700 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर फोन पर 4,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 64,999 रुपये हो जाएगी. उसके बाद बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. 

iPhone 13 Bank Offer

iPhone 13 को अगर आप फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपये का बम्बर डिस्काउंट दिया जाएगा. उसके बाद फोन की कीमत 63,499 रुपये हो जाएगी. उसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत को और कम किया जा सकता है. 

iPhone 13 Exchange Offer

iPhone 13 पर 17,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है. लेकिन पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 45,999 रुपये हो जाएगी. यह डील कभी भी खत्म हो सकती है. इसलिए बिना किसी को बताए या फैलाए जल्दी से बुक कर लें.

iPhone 13 Specifications

iPhone 13 में 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिलता है. फोन तीन स्टोरेज वैरिएंट (128GB, 256GB और 512GB) के साथ आता है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स iOS 15 पर चलता है. कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस. सेल्फी के लिए सामने की तरफ 12MP का लेंस भी शामिल है. फोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3240mAh की बैटरी मिलती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news